विज्ञापन
Story ProgressBack

कवर्धा में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, डिप्टी सीएम ने दी पांच लाख की आर्थिक मदद, दिया न्याय का भरोसा

मृतक साधराम के परिवार से मिलने पहुंचे गृहमंत्री विजय शर्मा सर्व यादव समाज के लोगों से मिले, जहां समाज प्रमुखों ने एक बैठक रखी थी. जिन्होंने गृह मंत्री से मांग रखी की मृतक के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी, आर्थिक सहायता और आरोपियों को सख्त सजा दिलाई जाए.

Read Time: 2 min
कवर्धा में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, डिप्टी सीएम ने दी पांच लाख की आर्थिक मदद, दिया न्याय का भरोसा
आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई

Chhattisgarh News: कवर्धा (Kawardha) के लालपुर में पुलिस ने हत्या के मामले में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. शनिवार को साधराम यादव की निर्मम हत्या हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने हत्या करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं घटना के दूसरे दिन आज छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम व गृह मंत्री विजय शर्मा मृतक के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे थे, उनके साथ दुर्ग रेंज के पुलिस महानिरीक्षक राहुल भगत, कलेक्टर जनमेजय महोबे व एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव भी थे.

डिप्टी सीएम हो गए भावुक

इस दौरान मृतक के रोते बिलखते परिवार को देखकर डिप्टी सीएम भावुक हो गए और कहा वे साधराम को व्यक्तिगत रूप से जानते थे, वो बहुत सीधे थे, लेकिन किसी षड्यंत्र के तहत उसकी हत्या की गई है. इसकी जांच की जाएगी. परिवार के लोगों को डरने की जरूरत नहीं है. हर संभव मदद की जाएगी. वहीं गृह मंत्री विजय शर्मा ने पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री की और से 5 लाख रुपए का चेक दिया.

ये भी पढ़ें Ram Mandir Inaugration : 'विष्णु' शिवरीनारायण मंदिर में की श्रीराम की पूजा, बोले-बरसों का इंतज़ार हुआ खत्म 

मांग की गई आरोपियों को मिले सख्त सजा

मृतक साधराम के परिवार से मिलने पहुंचे गृहमंत्री विजय शर्मा सर्व यादव समाज के लोगों से मिले, जहां समाज प्रमुखों ने एक बैठक रखी थी. जिन्होंने गृह मंत्री से मांग रखी की मृतक के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी, आर्थिक सहायता और आरोपियों को सख्त सजा दिलाई जाए. इस पर गृहमंत्री विजय शर्मा ने साधराम के हत्यारों के ऊपर कठोर कार्रवाई करने और परिवार को न्याय दिलाने की बात कही.

ये भी पढ़ें Ram Mandir: रामलला प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में व्यापारियों की चांदी, एमपी के इस शहर में 1000 गाड़ियां और 5 करोड़ के ध्वज बिके

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close