विज्ञापन
Story ProgressBack

Holi के दिन छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर में धारदार हथियार से तीन ग्रामीणों की हुई हत्या

Crime in Holi: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में होली के दिन तीन ग्रामीणों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

Read Time: 2 min
Holi के दिन छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर में धारदार हथियार से तीन ग्रामीणों की हुई हत्या
प्रतीकात्मक फोटो

Murder of Three Villagers in Bijapur: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले (Naxalite Area Bijapur) में धारदार हथियार से तीन लोगों की हत्या कर दी गई है. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों (Bijapur Police) ने बताया कि जिले के बासागुड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुसबका गांव के करीब अज्ञात लोगों ने तीन ग्रामीणों चन्द्रीया मोडियामी, अशोक भंडारी और कारम रमेश की हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि पुलिस को अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि ग्रामीणों पर हमला किसने किया है.

शाम को हुई ग्रामीणों की हत्या

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज शाम करीब पांच बजे होली खेलने के बाद जब तीनों ग्रामीण बासागुड़ा से पुसबका गांव के रास्ते पर थे तब पुसबका गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर पहले कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया. इस हमले में दो लोगों मोडियामी और भंडारी की मौके पर ही मौत हो गई तथा रमेश गंभीर रूप से घायल हो गया.

अन्य ग्रामीणों ने दी घटना की जानकारी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब अन्य ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तब उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. बाद में दोनों शवों और घायल ग्रामीण को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा घटना के कारणों और हमलावरों के बारे में पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें - सावधानी हटी, दर्घटना घटी: Holi के दिन MP में हुए बड़े सड़क हादसे, लगभग आधा दर्जन लोगों ने गंवाई अपनी जान

यह भी पढ़ें - Rewa में बदमाशों का आतंक! हुड़दंगियों को रोकने गई पुलिस टीम पर किया चाकू से हमला, आरक्षक घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close