विज्ञापन
Story ProgressBack

Rewa में बदमाशों का आतंक! हुड़दंगियों को रोकने गई पुलिस टीम पर किया चाकू से हमला, आरक्षक घायल

Rewa Police Attacked: मध्य प्रदेश के रीवा में बदमाशों ने राह चलते लोगों से और पेट्रोल पंप संचालक से पैसे मांगे. जब इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची तो उन पर चाकू से हमला किया गया. इससे एक पुलिस वाले को गले पर चाकू लगा.

Read Time: 2 min
Rewa में बदमाशों का आतंक! हुड़दंगियों को रोकने गई पुलिस टीम पर किया चाकू से हमला, आरक्षक घायल
हुड़दंगियों ने किया पुलिस पर हमला

Rewa News: रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत एक पेट्रोल पंप के पास रविवार रात को कुछ लोगों ने हंगामा किया. बदमाशों ने पेट्रोल पंप संचालक से शराब पीने के लिए पैसे मांगे और आने जाने वाले लोगों को परेशान किया. लोगों के शिकायत करने पर जब वहां पुलिस (Baikunthpur Police) पहुंची तो पुलिस पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. इसमें एक आरक्षक घायल हो गया. हमला करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस की टीम पर हमला करने वाले पास के ही स्थानीय लोग, साकेत परिवार के बताए गए.

सड़क चलते लोगों से की पैसे की डिमांड

होलिका दहन के बाद रात में एक पेट्रोल पंप संचालक से स्थानीय लोगों ने शराब पीने के लिए पैसा मांगा. वहां से गुजरने वाले लोगों को रोक कर उनके साथ बदतमीजी करते हुए उनसे भी पैसे की डिमांड की. लोगों ने जब पुलिस से शिकायत की तो पुलिस मौके पर पहुंची, जहां कुछ लोग हुड़दंग मचाते नजर आए. पुलिस ने जब उनमें से एक को रोका तो बाकी लोग भाग गए.

ये भी पढ़ें :- लापरवाही: रोक के बाद भी बाजार में बिकते नजर आए होली वाले मास्क, हुड़दंगियों पर कैसे लगेगी लगाम

भीड़ का फायदा उठाकर भाग गए हुड़दंगी

पुलिस ने जैसे ही एक हुड़दंगी को अपनी गाड़ी में बैठाया, वैसे ही वहां पर महिलाएं जमा हो गई. इस मौके का फायदा उठाकर वह व्यक्ति भी गाड़ी से उतर कर भाग गया. मौके पर कई लोग जमा हो गए. इसी दौरान एक व्यक्ति ने, जिसका नाम शंकर साकेत बताया गया, ने चाकू निकाल लिया और टी.आई. विजय सिंह की ओर बढ़ा. इसी दौरान एक आरक्षक ने हमलावर को पकड़ने की कोशिश की जिसके चलते उसके गले सहित शरीर के अन्य हिस्से में चाकू लगने से वह घायल हो गया.

ये भी पढ़ें :- Special Holi: छत्तीसगढ़ के इस जिले में मनाई जाती है दशहरे के जैसे होली, निकलती है रथयात्रा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close