विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 31, 2023

Niyay Yatra: राहुल की न्याय यात्रा पर साव का तंज, बोले- पीएम मोदी का मुकाबला नहीं कर पा रही कांग्रेस 

राहुल गांधी के भारत न्याय यात्रा को लेकर छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि राहुल गांधी ने पहले भी एक  यात्रा निकाली थी, उनकी इस यात्रा के बाद जो विधानसभा चुनाव हुए, उसमें छत्तीसगढ़ और राजस्थान से कांग्रेस सरकार की चली गई. वहीं, मध्य प्रदेश में जीत के लिए बड़ी उम्मीद पाल कर बैठे थे, लेकिन वहां भी कुछ नहीं मिला.

Niyay Yatra: राहुल की न्याय यात्रा पर साव का तंज, बोले- पीएम मोदी का मुकाबला नहीं कर पा रही कांग्रेस 

Bharat Niyay Yatra News: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भारत जोड़ो (Bharat Jodo Yatra) के बाद अब न्याय यात्रा शुरू होने जा रही है. इस यात्रा के शुरू होने से पहले भाजपा ने उनके खिलाफ हमले तेज कर दिए हैं. इसी कड़ी में राहुल गांधी की 14 जनवरी से प्रस्तावित यात्रा से पहले छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि है कि इस यात्रा से भी कांग्रेस को कुछ लाभ होने वाला नहीं है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी नरेंद्र मोदी  का मुकाबला नहीं कर पा रही है.

मोदी विरोध में देश के विरोध का लगाया आरोप

राहुल गांधी के भारत न्याय यात्रा को लेकर छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि राहुल गांधी ने पहले भी एक  यात्रा निकाली थी, उनकी इस यात्रा के बाद जो विधानसभा चुनाव हुए, उसमें छत्तीसगढ़ और राजस्थान से कांग्रेस सरकार की चली गई. वहीं, मध्य प्रदेश में जीत के लिए बड़ी उम्मीद पाल कर बैठे थे, लेकिन वहां भी कुछ नहीं मिला. उन्होंने आगे कहा कि इस यात्रा का भी कोई लाभ कांग्रेस को नहीं मिलने वाला है.

'राहुल की यात्रा से कुछ नहीं बदलेगा'

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी नरेंद्र मोदी  का मुकाबला नहीं कर पा रही है. साव ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पीएम मोदी का विरोध करते करते देश की जनता का विरोध करने लगी है, जिसे देश की जनता पसंद नहीं करती है. इसके साथ ही उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि कांग्रेस का कुछ नहीं होने वाला है, चाहे वह कितनी भी यात्रा निकाल लें.

'14 राज्यों के 85 ज़िलों से गुजरेंगे राहुल'

दरअसल, कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी 'भारत जोड़ो यात्रा' के बाद 14 जनवरी से अब 'भारत न्याय' यात्रा शुरू करने जा रहे हैं. कांग्रेस के मुताबिक़, ये यात्रा पूरब से पश्चिम यानी मणिपुर से मुंबई तक जाएगी. भारत न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी 14 राज्यों के 85 ज़िलों से गुजरेंगे. राहुल की यह यात्रा मणिपुर से शुरू होकर नागालैंड, असम, मेघालय, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, ओडिशा, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात से गुजरते महाराष्ट्र में मुंबई पर समाप्त होगी. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे इस यात्रा को मणिपुर की राजधानी इंफाल में हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. राहुल की यह यात्रा 14 जनवरी से शुरू होकर 20 मार्च तक चलेगी. आपको बता दें कि अब से ठीक एक वर्ष पहले राहुल गांधी ने तमिलनाडु के कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक की यात्रा की थी. कांग्रेस का मानना है कि इससे पार्टी को काफी लाभ हुआ है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: सरकार ने की बड़ी कार्रवाई, इस विभाग के 6 ईई निलंबित और 4 को थमाया नोटिस
Niyay Yatra: राहुल की न्याय यात्रा पर साव का तंज, बोले- पीएम मोदी का मुकाबला नहीं कर पा रही कांग्रेस 
Jagannath Rath Yatra 2024 Lord Jagannath will be seated in a tent in Kanker, this will happen for the first time in 92 years
Next Article
Jagannath Rath Yatra: कांकेर में भगवान जगन्नाथ टेंट में होंगे विराजमान, 92 साल में ऐसा होगा पहली बार
Close
;