विज्ञापन

Naxalites Attack: बड़े हमले की तैयारी कर रहे नक्सली ! सुकमा में सुरक्षाबलों के कैंप पर दागे UBGL

Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला सुकमा में नक्सलियों ने सुरक्षा बालों के कैम्प पर हमला कर दिया. जगरगुंडा थाना क्षेत्र के पूवर्ती कैंप पर देर रात हमला किया है.

Naxalites Attack: बड़े हमले की तैयारी कर रहे नक्सली !  सुकमा में सुरक्षाबलों के कैंप पर दागे UBGL

Naxalites Attack: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला सुकमा में नक्सलियों ने सुरक्षा बालों के कैम्प पर हमला कर दिया। जगरगुंडा थाना क्षेत्र के पूवर्ती कैंप पर देर रात हमला किया है. नक्सलियों ने सुरक्षा बलों को जान से मारने की नीयत से यूबीजीएल से 15-20 राउण्ड फायर किया है. 

खूंखार नक्सली के गांव में खुला है कैंप 

दरअसल कुछ महीने पहले ही खूंखार नक्सली हिड़मा के गांव पूवर्ती में सुरक्षा बलों का कैम्प खुला है. गृहमंत्री विजय शर्मा भी इस गांव में पहुंच चुके हैं. सुरक्षा बलों का कैंप खुलने के बाद इलाके में नक्सलियों पर काफी दबाव पड़ने लगा है. ऐसे में नक्सलियों ने रात का फायदा उठाकर सुरक्षाबल के कैम्प पर ही हमला करने की साजिश रची. शुक्रवार की देर रात नक्सली यहां पहुंचे और यूबीजीएल दागना शुरू कर दिया. 

जवान पड़े भारी 

नक्सलियों के अटैक करते ही कैम्प में हड़कंप मच गया. जवानों ने मोर्चा संभाल लिया। सुरक्षाबलों के जवानों ने नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। काफी देर तक जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चलती रही. जवानों को भारी पड़ते देख  नक्सली भाग गए.  घटना में सुरक्षा बलों की किसी भी प्रकार की हताहत नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें शर्मनाक! ड्यूटी छोड़ शराब के नशे में गांव में उत्पात मचा रहा था शिक्षक, ग्रामीणों ने कंधे का सहारा देकर पहुंचाया स्कूल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शर्मनाक! ड्यूटी छोड़ शराब के नशे में गांव में उत्पात मचा रहा था शिक्षक, ग्रामीणों ने कंधे का सहारा देकर पहुंचाया स्कूल 
Naxalites Attack: बड़े हमले की तैयारी कर रहे नक्सली !  सुकमा में सुरक्षाबलों के कैंप पर दागे UBGL
Mahasamund Indian Railways Vande India train stone-pelted Bagbahara Railway station Police Arrest Accused
Next Article
छत्तीसगढ़ में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, हुआ इतना बड़ा नुकसान, पुलिस ने लिया ये एक्शन
Close