विज्ञापन
Story ProgressBack

CG: चुनाव से पहले नारायणपुर BJP जिला उपाध्यक्ष की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

विधानसभा चुनाव के ठीक पहले नारायणपुर भाजपा जिला उपाध्यक्ष रतन दुबे की नक्सलियों ने हत्या कर दी. रतन दुबे कौशलनार इलाके में चुनाव प्रचार के लिए निकले हुए थे. इसी दौरान नक्सलियों ने उनको मौत के घाट उतार दिया.

Read Time: 2 min
CG: चुनाव से पहले नारायणपुर BJP जिला उपाध्यक्ष की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या
रतन दुबे नारायणपुर के भाजपा जिलाध्यक्ष थे.

Chhattisgarh Assembly election 2023: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2023) के ठीक पहले नारायणपुर भाजपा जिला उपाध्यक्ष (BJP District Vice President) रतन दुबे की नक्सलियों ने हत्या कर (BJP Leader Murder) दी. रतन दुबे की हत्या चुनाव प्रचार के दौरान की गई है. मृतक भाजपा नेता नारायणपुर जिला उपाध्यक्ष थे, इसके साथ ही वे कौशलनार इलाके से जिला पंचायत सदस्य भी थे. जानकारी के मुताबिक यह वारदात नारायणपुर के कौशलनार बाजार में हुई, जहां प्रचार के दौरान बीजेपी नेता की 3 से 4 नक्सलियों ने कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी.

पिछले साल भी BJP जिला उपाध्यक्ष की हुई थी हत्या

इससे पहले भी इस तरह के मामले छत्तीसगढ़ में देखने को मिले हैं. छत्तीसगढ़ में लंबे समय से ये होता आ रहा है कि ​चुनाव प्रचार के दौरान नक्सलियों ने राजनीतिक दलों के नेताओं को निशाना बनाया है. पिछले साल भी नारायणपुर में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष सागर साहू को उनके घर में घुसकर गोली मारी गई थी. उस वक्त मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो हमलावरों ने दिनदहाड़े उनके घर में घुसकर हत्या की थी.

7 नवंबर को होना है पहले चरण का चुनाव

बता दें, छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में 7 नवंबर को पहले चरण में 20 सीटों पर मतदान होना है. वहीं दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होना है. ऐसे में लगातार नेता अपने क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर नक्सली राजनीतिक दलों के नेताओं को टारगेट कर रहे हैं. चुनाव में महज तीन दिन पहले हुई इस वारदात ने सबको चौंका दिया है.

ये भी पढ़ें - आज रात 9 बजे आएगा NDTV-CSDS सर्वे, जानिए मध्यप्रदेश में किसकी बन सकती है सरकार?

ये भी पढ़ें - ''छत्तीसगढ़ को लूटने का कांग्रेस ने कोई मौका नहीं छोड़ा": दुर्ग में बोले PM मोदी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close