विज्ञापन

जिस से डरता था गांव, उसी बदमाश को घेरकर दे डाली मौत की सजा, 26 हिरासत में

रविवार की रात इलाके के शीतलापारा मोहल्ले में विश्वकर्मा का कुछ लोगों से विवाद हुआ था. विवाद के बाद मोहल्ले के लोगों ने बदमाश को समझौते के लिए शीतलापारा बुलाया, जहां उसे जमकर शराब पिलाई गई.

जिस से डरता था गांव, उसी बदमाश को घेरकर दे डाली मौत की सजा, 26 हिरासत में
प्रतीकात्मक फोटो

Chhattisgarh News in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले से हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां शीतलापारा मोहल्ले में एक बदमाश को बदमाशी की ऐसी सजा दी गई कि जिसे सुन कर खुद पुलिस भी दंग रह गई. मोहल्ले के लोगों ने बदमाश की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस आरोप में पुलिस ने कुल 26 लोगों को पकड़ में लिया है. घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जिले के पुरानी भिलाई थाना इलाके में रविवार देर रात निगरानीशुदा बदमाश को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. मरने वाले युवक की पहचान आशिक विश्वकर्मा (22) के रूप में हुई है. पुलिस ने इस मामले में 26 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. वारदात में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं.

पुरानी भिलाई थाने के SHO महेश ध्रुव ने बताया कि विश्वकर्मा थाने का कुख्यात बदमाश था और उसके खिलाफ 20 से भी ज़्यादा अपराधिक मामले दर्ज थे.

वारदात से पहले पिलाई गई शराब

SHO ने बताया कि रविवार की रात इलाके के शीतलापारा मोहल्ले में विश्वकर्मा का कुछ लोगों से विवाद हुआ था. विवाद के बाद मोहल्ले के लोगों ने उसे समझौते के लिए शीतलापारा बुलाया, जहां बदमाश को जमकर शराब पिलाई गई. उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद मोहल्ले के लगभग 30 लोगों ने विश्वकर्मा पर हमला कर दिया और उसे डंडे तथा धारदार हथियार से पीट पीटकर मार डाला.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि जानकारी मिली है कि बदमाश पर हमला करने वालों में मोहल्ले की कुछ महिलाएं भी शामिल थीं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 26 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है. मामले में आगे की कार्रवाई के बाद ही कुछ कहा जाएगा.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
नक्सलियों की 'अबूझ राजधानी' में सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक: ग्राउंड जीरो आपको चौंका देगा
जिस से डरता था गांव, उसी बदमाश को घेरकर दे डाली मौत की सजा, 26 हिरासत में
shardiya-navratri-2024-day-6-Maa-Katyayani-mata-6th-day-of-navratri-vrat-puja-vidhi-niyam-mantra-bhog-aarti-katha-significance-durga-path
Next Article
Shardiya Navratri 2024: छठवें दिन करें मां कात्यायनी की पूजा, मंत्र से आरती, भोग तक सब जानिए यहां
Close