विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

सूरजपुर: कोतवाली थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत

सूरजपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई ,वाहन चालक अपने वाहन के सतह मौके से फरार हो गया. कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Read Time: 3 mins
सूरजपुर: कोतवाली थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत
घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा मोहर लाल, अस्पताल में मासूम के साथ उसकी पत्नी
छत्तीसगढ़:

छत्तीसगढ़ के जिला सूरजपुर कोतवाली के महगावा निवासी मोहर लाल बुधवार की रात अपनी पत्नी और बच्चे को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा के कुछ काम से  महगावा स्थित अपने मकान पर जा रहा था, इसी दौरान दुलही तालाब के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दिया, टक्कर मारने के बाद  वाहन स्वामी अपनी वाहन लेकर फरार हो गया. टक्कर के बाद मोहर लाल बुरी तरह से घायल हो गया, घायल मोहर लाल को सड़क किनारे पड़ा देख स्थानीय लोगों ने उसे 108 एम्बुलेंस बुलवाकर अस्पताल भिजवाया. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, किसी भी तरह का पहचान पत्र ना होने की वजह से मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी, जिसके वजह से उसके शव को जिला अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया.सुबह पत्नी ने उसकी तस्वीर देखकर की शिनाख्त.   

मासूम बच्चे संग अस्पताल में भर्ती पत्नी करती रही पति का इंतेजार, उसी अस्पताल में मौजूद पति के लाश से थी बेखबर

क्या है पुरा मामला?

सड़क दुर्घटना में मौत के बाद पहचान पत्र के अभाव में मृतक की पहचान नहीं हो पा रही थी, जीस कारण उसका शव, जिला अस्पताल के शव गृह में रखा गया था, इसी अस्पताल में अपने मासूम बच्चे के साथ भर्ती मृतक की पत्नी इस बात से अनजान थी कि उसका पति अब वापस लौट के नही आएगा. सुबह जब मृतक की पत्नी अस्पताल परिसर में किसी काम से निकली तब लोगो द्वारा मृतक की फोटो उसे दिखाने पर मृतक की पहचान हो पाई, मृतक मोहर लाल सूरजपुर के महगवा में रहकर एक होटल में काम करता था. पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.

मृतक की शिनाख्त हो गई है, स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर अज्ञात वाहन का  पता लगाया जा रहा है, फिलहाल कोतवाली पुलिस कार्रवाई कर जांच में जुट गयी है.

शोभराज अग्रवाल 

एडिशनल एसपी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खेत में फटा नक्सलियों का लगाया IED, हादसे में बुजुर्ग महिला का एक पैर अलग
सूरजपुर: कोतवाली थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत
Chhattisgarh Crime News Ambikapur police arrested 5 thieves with stollen jewelry
Next Article
CG News: चोरी के जेवरात बैंक में गिरवी रखकर जुटाई रकम, फिर काट रहे थे मौज, पुलिस ने पांच आरोपियों को पकड़ा
Close
;