विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

महासमुंद : सिंघोड़ा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 400 पेटी अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एन एच 53 पर रेहटी खोल चेक पोस्ट के समीप एक कंटेनर ट्रक से 400 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की. बरामद शराब की अनुमानित कीमत 23 लाख रुपये बताई जा रही है.

Read Time: 2 min
महासमुंद : सिंघोड़ा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 400 पेटी अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
सिंघोड़ा पुलिस ने जब्त की 400 पेटी शराब
महासमुंद:

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एन एच 53 पर रेहटी खोल चेक पोस्ट के करीब शुक्रवार को वाहन चेकिंग के दौरान सिंघोड़ा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने ट्रक से अवैध शराब की तस्करी कर रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने अवैध शराब से लदे एक कंटेनर ट्रक को भी जब्त किया है. कंटेनर से जब्त की गई अवैध शराब की अनुमानित कीमत 23 लाख रुपए बताई जा रही है.

दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश का एक ट्रक भारी मात्रा में शराब लेकर महासमुंद की ओर आ रहा है. जिसके बाद सिंघोडा पुलिस और साइबर सेल की टीम मौके पर पहुंची और वाहन चेकिंग शुरू कर दी. इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग रेहटीखोल के पास एक ट्रक को रोका गया. पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो उसमें भूसा भरा था. भूसा बोरी को हटाने पर ट्रक से 400 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मिली. 

इस दौरान ट्रक में दो युवक सवार थे. पकड़े गए आरोपियों में से एक उत्तर प्रदेश का रहने वाला अजय कुमार (25 वर्ष) है, जबकि दूसरा युवक बादल मंडल (25) झारखण्ड का रहने वाला है. 

बता दें कि दोनों आरोपी ट्रक में भूसा के नीचे शराब छुपाकर झारखंड से बीजापुर ले जा रहे थे. जब्त शराब की अनुमानित कीमत 23 लाख 4 हजार रुपये बताई जा रही है. इसके अलावा पुलिस ने इन आरोपियों से दो मोबाइल और 8100 रुपये नगद जब्त किए हैं. पुलिस पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ धारा 34(2), 59 (क) आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़े: रायगढ़ : जमीन विवाद को लेकर भाभी ने रची थी ननद की हत्या की साजिश, जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close