विज्ञापन
Story ProgressBack

नक्सल इलाके में Loksabha Election निपटाकर मध्य प्रदेश जा रहे CRPF जवानों की बस पलटी, 10 से ज्यादा घायल

CRPF Bus Accident : छत्तीसगढ़ के बस्तर में सीआरपीएफ जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है. इसमें 10 जवान घायल हुए हैं. ये सभी चुनावी ड्यूटी पूरी कर दंतेवाड़ा से मध्य प्रदेश जा रहे थे. 

Read Time: 2 mins
नक्सल इलाके में Loksabha Election निपटाकर मध्य प्रदेश जा रहे CRPF जवानों की बस पलटी, 10 से ज्यादा घायल

Chhattisgarh News: छतीसगढ़ के बस्तर में CRPF जवानों से भरी बस दुर्घटना ग्रस्त हो गई है. इस घटना में 10 से ज्यादा जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है. जहां इलाज चल रहा है. पूरा मामला कोड़ेनार थाना क्षेत्र का है.

ऐसे हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक़ दंतेवाड़ा के फरसपाल में चुनाव ड्यूटी निपटाकर CRPF के जवान जगदलपुर की और आ रहे थे. इस बीच कोड़ेनार थाना क्षेत्र के रायकोट के पास स्कॉर्पियो वाहन को बचाते हुए बीएस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस बस में 32 जवान सवार थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस घटना में 10 जवान घायल हो गए हैं. जबकि 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. इन सभी को डिमरापाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहाँ इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ेंAnti Naxal Operation:  साथियों के साथ डेरा डालकर बैठा था नक्सली कमांडर, जवानों के साथ हुई मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर

हाल जानने पहुंचे विधायक 

इधर जैसे ही इस घटना की  जानकारी चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के विधायक विनायक गोयल को मिली वे तुरंत घटनास्थल और फिर अस्पताल पहुंचे. यहां घायलों का हाल जाना. विधायक ने  घायल जवानों का उचित इलाज करने के निर्देश दिए. विधायक ने कहा कि ज़रूरत पड़ती है तो बेहतर इलाज के लिए रेफर किया जाएगा. बता दें कि 19 अप्रैल को बस्तर में लोकसभा चुनाव था. इसके लिए क्षेत्र में तैनात सुरक्षा बलों के अलावा दूसरे राज्यों से भी फ़ोर्स भेजी गई थी. मध्य प्रदेश से भी CRPF के जवान यहां चुनावी ड्यूटी करने के लिए आए थे. लौटते वक़्त हादसे का शिकार हो गए. 

ये भी पढ़ें MP News: डोली उठने से पहले उठेगी अर्थी, घर में घुसे बेकाबू ट्रक ने खुशियों को बदला मातम में, मामला जान आपका भी दहल जाएगा दिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारत में नौकरियों में आई बड़ी उछाल, अकेले अप्रैल में ईपीएफओ से जुड़े रिकॉर्ड 18.92 लाख नए सदस्य
नक्सल इलाके में Loksabha Election निपटाकर मध्य प्रदेश जा रहे CRPF जवानों की बस पलटी, 10 से ज्यादा घायल
Deadly superstition After his wish for BJP victory was fulfilled youth from Balrampur cut his finger and offered it to Goddess Durga
Next Article
जानलेवा अंधविश्वास! बीजेपी की जीत की रखी मन्नत, पूरी होने पर युवक ने उंगली काटकर देवी मां को चढ़ाया
Close
;