विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: डोली उठने से पहले उठेगी अर्थी, घर में घुसे बेकाबू ट्रक ने खुशियों को बदला मातम में, मामला जान दहल जाएगा दिल

Madhya Pradesh: घर में बारात आने वाली थी. पूरा परिवार स्वागत की तैयारी में लगा हुआ था. लेकिन उसी वक्त काल बनकर आए एक ट्रक ने तांडव मचा दिया. चंद मिनटों में परिवार की खुशियां गम में बदल गई. अब बेटी की डोली उठने से पहले चाची की अर्थी उठेगी. यह घटना वाकई दिल को झकझोर कर रखने वाली है. जानिए क्या है पूरा मामला...  

Read Time: 3 min
MP News: डोली उठने से पहले उठेगी अर्थी, घर में घुसे बेकाबू ट्रक ने खुशियों को बदला मातम में, मामला जान दहल जाएगा दिल
शादी वाले घर में घुसा ट्रक .

MP Crime News: मध्य प्रदेश के मऊगंज (Mauganj) जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां काल बनकर आया एक ट्रक शादी वाले घर में घुसकर महिला को अपनी चपेट में ले लिया. महिला की मौत हो गई और बच्चा घायल हो गया. आज 21 अप्रैल को इस घर से डोली उठने वाली थी. लेकिन अब पहले दुल्हन के चाची की अर्थी उठेगी. इस दर्दनाक घटना के बाद शादी वाली घर में मातम पसर गया. घटना से गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया.  

ये है पूरा मामला 

दरअसल मऊगंज जिले के चंद्रमहुली गांव की रहने वाले दीपक यादव की चचेरी बहन की आज रविवार 21 अप्रैल को शादी है. पूरा परिवार, गांव के लोग बारात के स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए थे. घर में उत्सव के माहौल में महिलाएं गीत गा रही थी. इसी बीच पन्नी से सीतापुर की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक MH40BG9105 अनियंत्रित होकर दीपक के घर में घुस गया. बच्चों को लेकर खड़ी महिला ट्रक की चपेट में आ गई. जिससे अंतिमा यादव पत्नी दीपक यादव उम्र 32 वर्ष की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि 4 साल का बेटा दिव्यांशु यादव घायल हो गया. ट्रक के मचाए तांडव को देख हड़कंप मच गया. घर में बारात आने से पहले पूरे परिवार में मातम का माहौल छा गया. 

ये भी पढ़ें MP News : बेकाबू ट्रॉला ने मारी वैन को टक्कर, भीषण हादसे में शादी से लौट रहे 9 लोगों की दर्दनाक मौत

गुस्साए लोगों ने कर दिया चक्काजाम 

घटना की जानकारी लगते ही SDOP अंकित सूल्या सहित मऊगंज पुलिस घटनास्थल पहुंची और घायल बच्चे को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया. घटना के बाद परिजन आक्रोशित होकर जाम लगा दिया. करीब आधे घंटे से ज्यादा समय तक पन्नी- सीतापुर मार्ग का आवागमन बंद हो गया. SDOP सहित अपर कलेक्टर की समझाइश के बाद जाम खुला और शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया गया.

ये भी पढ़ें KKR vs RCB: आज कोलकाता और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत, जानें ईडन गार्डन के पिच पर किसका होगा राज?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close