विज्ञापन
Story ProgressBack

छत्तीसगढ़ में "वोट करो छूट पाओ" ऑफर लागू, जानिए Voters को कैसे मिलेगा फायदा? 

Chhattisgarh Latest News in Hindi : छ्त्तीसगढ़ में तीसरे चरण की 7 सीटों पर मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए व्यापारी संगठन ने मतदान करो छूट पाओ मुहिम शुरू की है. 7 तारीख को मतदान करने के बाद मतदाता 8 तारीख से 12 मई के बीच उंगली में मतदान की सियाही दिखा कर 5 से 15 प्रतिशत की छूट पा सकते है.

Read Time: 3 mins
छत्तीसगढ़ में "वोट करो छूट पाओ" ऑफर लागू, जानिए Voters को कैसे मिलेगा फायदा? 
छत्तीसगढ़ में "वोट करो छूट पाओ" ऑफर लागू, जानिए Voters को कैसे मिलेगा फायदा? 

Lok Sabha Elections 2024 : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में दो चरण के चुनाव पूरे हो गए हैं. तीसरे चरण (Chhattisgarh Phase 3 Elections) के चुनाव 7 मई को होने वाले हैं. आखिरी चरण के चुनावों के लिए सियासी प्रचार-पसार अपने चरम पर हैं. बता दें कि 7 मई को सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर-चंपा, कोरबा, बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर में वोटिंग होने वाली है. मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए चुनाव आयोग ने कवायद जारी है. चुनाव आयोग के साथ छ्त्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स ने मतदान करो छूट पाओ की घोषणा की है. छ्त्तीसगढ़ में तीसरे चरण की 7 सीटों पर मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए व्यापारी संगठन ने मतदान करो छूट पाओ मुहिम शुरू की है. 7 तारीख को मतदान करने के बाद मतदाता 8 तारीख से 12 मई के बीच उंगली में मतदान की सियाही दिखा कर 5 से 15 प्रतिशत की छूट पा सकते है.

जानिए क्या मिलेगा फायदा ?

 

Latest and Breaking News on NDTV

मतदान के लिए सरहानीय कदम 

चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अमर परवानी ने बातचीत में बताया कि 100 से ज्यादा एसोसिएशन हमसे जुड़े है. एक मीटिंग बुलाई थी जिसमें कलेक्टर समेत अधिकारी मौजूद थे. व्यापारी संघ में शपथ ली वोट करेंगे और साथ ही मत बढ़ाने के लिए व्यापारियों ने छूट देने की बात कही कोई 8 से 12 तक तो कोई 8 से दस तक छूट देगा. वहीं,  सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश भंसाली ने कहा कि मतदान करके जो भी अपनी उंगली दिखाएगा उसे 7 तारीख से 12 तारीख तक पूरे रायपुर सराफा व्यापारी की तरफ से मेकिंग चार्ज में 15% की हम डिस्काउंट दे रहे हैं ताकि हमारा देश मजबूत हो और मतदान मजबूत और मतदाता अपने अधिकार को समझें. 

मतदान देने पर सर्राफा बाजार में भी मिलेगा डिस्काउंट

मतदान देने पर सर्राफा बाजार में भी मिलेगा डिस्काउंट

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशाना

तीसरे चरण की चुनावी सियासत तेज़ 

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में तीसरे चरण के चुनाव 7 मई को होने हैं. जिसे देखते हुए यहां राजनीति जोरों पर है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस साल के लोकसभा चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि केंद्र की मोदी सरकार अबकी बार 400 पार का नारे दे रही है, उन्होंने कहा कि 400 पार इसलिए कह रहे है क्योंकि संविधान को बदलने कि तैयारी है.

यह भी पढ़ें : 

CM यादव ने राहुल गांधी पर लगाए नफरत फ़ैलाने के आरोप, बाद में पिया गन्ने का जूस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीएम के गृहजिले में मनचले की धुनाई, सगी बहनों को छेड़ा तो बहादुर बेटियों ने सीखा दिया बड़ा सबक, Video Viral
छत्तीसगढ़ में "वोट करो छूट पाओ" ऑफर लागू, जानिए Voters को कैसे मिलेगा फायदा? 
Scorching Heat and Water Crisis Chirmiri Residents Desperate for Clean Drinking Water
Next Article
तपती गर्मी , पानी की किल्लत ! पेयजल की एक-एक बूंद को मोहताज हुए लोग
Close
;