विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

Korba: बेल्ट, डंडे से कारोबारी की पिटाई, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर निकाला गया मार्च

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) में कोतवाली थाना के पास स्थित बस स्टैंड के पास शराब पी रहे युवकों ने एक कारोबारी पर हमला कर दिया था. इतना ही नहीं पिटाई से जब आरोपियों का मन नहीं भरा तो उसे भट्टी में धकेलने का प्रयास भी किया था.

Read Time: 3 min
Korba: बेल्ट, डंडे से कारोबारी की पिटाई, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर निकाला गया मार्च
आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर मार्च निकाला गया.
कोरबा:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियों में तीन युवक सिगरेट सुलगा रहे एक युवक को बुरी तरह से पिटाई करते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं पिटाई से जब आरोपियों का मन नहीं भरा तो उसे भट्टी में धकेलने का प्रयास भी किया. हालांकि इस घटना से नाराज व्यापारी संगठनों ने सोमवार को मार्च निकाल कर अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

ये घटना रविवार, 17 सितंबर की रात 10 बजे पुराना बस स्टैंड कोरबा की है. दरअसल, बस स्टैंड के पीछे बने गुमटियों में कुछ लोग जाम छलक रहे थे. इसी बीच मिशन रोड निवासी समाजसेवी और व्यवसायी आनंद रैकवार वहां पहुंचे और सिगरेट लेकर पीने लगे. इस दौरान वहां पर मौजूद तीन युवकों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि तीनों युवकों ने आनंद रैकवार को पकड़कर लात घुसों और बेल्ट से पिटाई शुरू कर दी. हालांकि इस बीच कुछ लोगों ने झगड़े को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन तीनों युवकों ने उन लोगों को झगड़े में न पड़ने की बात कहते हुए किनारे कर दिया.

ये भी पढ़े: BJP कार्यकर्ताओं का महाकुंभ : PM मोदी भोपाल में करेंगे संबोधित, ये रही कार्यक्रम से लेकर ट्रैफिक की पूरी जानकारी

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, व्यवसायी आनंद रैकवार को पीटने के बाद भी जब इन युवकों का मन नहीं भरा तो उसे पास के होटल की जल रही भट्टी में धकेलने का प्रयास किया. 

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद कोरबा के सामाजिक और व्यापारिक संगठनों ने रविवार, 24 सितंबर को आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग को लेकर पुराना बस स्टैंड से कोतवाली थाना तक पैदल मार्च निकाला. साथ ही कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली प्रभारी को ज्ञापन भी सौंपा.

ये भी पढ़े: कमलनाथ का BJP पर हमला, बोले- ''सरकारी पैसे का दुरुपयोग कर रही शिवराज सरकार..''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close