विज्ञापन
Story ProgressBack

Kondagaon : सर्विस रायफल से CAF जवान ने खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में रायपुर किया गया रेफर

CG News: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में CAF के एक जवान ने गोली मारकर सुसाइड करने का प्रयास किया है. गंभीर हालत में उसे रायपुर रेफर किया गया है.

Read Time: 2 min
Kondagaon : सर्विस रायफल से CAF जवान ने खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में रायपुर किया गया रेफर

Kondagaon News: छत्तीसगढ़ में कोंडागांव (Kondagaon ) जिले के एक जवान ने खुद को गोली मारकर सुसाइड करने का प्रयास किया है. घटना नक्सल प्रभावित इलाके कुदुर स्थित CAF कैम्प में गुरुवार सुबह की है. जवान गंभीर रूप से घायल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.   

ये है घटना

जानकारी के मुताबिक़, कोंडागांव जिले के पुंगारपाल थाना के कुधूर गांव के छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (CAF) कैंप के जवान वीरेंद्र कुमार चिंडा ने अपनी सर्विस रायफल (Service Rifle) से खुद को गोली मार ली. गोली चलने की आवाज आते ही बाकी जवानों नक्सली हमला (Naxal Attack) समझकर मोर्चा ले लिया. थोड़ी देर बाद पता चला कि जवान वीरेंद्र कुमार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Sucide) करने का प्रयास किया है. घटना की जानकारी मिलते ही अफसर भी मौके पर पहुंचे. घायल जवान को तुरंत अस्पताल भेजा गया. जवान की स्थिति नाजुक होने के कारण हेलीकॉप्टर से रायपुर (Raipur) रेफर कर दिया गया. घायल वीरेंद्र मूल रूप से धमतरी जिले के ग्राम समतरा नगरी का रहने वाला है. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: आमने-सामने रहेंगे पूर्व और वर्तमान सीएम, भूपेश बघेल को मिला 'रमन सिंह का बंगला'

जांच में जुटे अफसर

कोंडागांव के DSP सतीश भार्गव ने बताया कि एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Sucide) करने का प्रयास किया है. उन्होंने ऐसा क्यों किया है, फिलहाल, स्पष्ट नहीं है. इस संबंध में जांच की जा रही है. इसके बाद ही कारणों का पता चल पाएगा.  

ये भी पढ़ें Surajpur : शराब की मांग कर रहे आरक्षक ने महिला से की बदसलूकी, वीडियो में आप भी देखें इसकी हरकत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close