विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

कबीरधाम : चोरों ने दिनदहाड़े 7 लाख की नगदी- जेवरात पर किए हाथ साफ

शिक्षक दंपति जब अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद घर आए तो उनके अपने घर के हाल देखकर होश उड़ गए, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, सूचना मिलने के बाद पुलिस आई और चोरी की जांच में जुट गई. अभी चोरों का कुछ पता नहीं चला है.

Read Time: 2 min
कबीरधाम : चोरों ने दिनदहाड़े 7 लाख की नगदी- जेवरात पर किए हाथ साफ
शिक्षक दंपति का घर मेनरोड पर है, यहां पर दिनदहाड़े चोरी होने से आसपास रहने वाले लोग डरे हुए हैं
कबीरधाम:

कबीरधाम जिले के पांडातराई में एक घर पर चोरों ने धावा बोलकर नगदी सहित करीब 7 लाख रूपये के सोने- चांदी के 
जेवरात पर हाथ साफ कर दिए. पांडातराई थाना के नवापारा मंडमड़ा रोड में पांडातराई शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल के प्राचार्य का घर है, ये घर मेन रोड से लगा हुआ है.

स्कूल गए हुए थे शिक्षक दंपति

इस घर में रहने वाले दोनों शिक्षक दंपति स्कूल गए हुए थे इसी बीच चोरों ने मौका ताड़ते हुए पहले तो घर का ताला तोड़ा उसके बाद घर के अंदर की अलमारी का ताला तोड़ दिया जिसके बाद चोरों ने अलमारी में रखे हुए जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया, चोरों ने वहां रखी नगदी को भी नहीं छोड़ा.
शिक्षक दंपति जब अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद घर आए तो अपने घर के हाल देखकर उनके होश उड़ गए, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई सूचना मिलने के बाद पुलिस आई और चोरी की जांच में जुट गई. 

ये भी पढें : धमतरी : लूट के इरादे से बदमाशों ने पार्क में बैठे युवकों को मारा चाकू, गिरफ्तार

बेटी की शादी के लिए थे जेवरात

शिक्षक दंपति ने बताया कि नगदी और जेवरात अपनी बेटी की शादी के लिए जोड़कर रखे थे, जिसकी सगाई हो चुकी है,वही पीड़िता ने यह भी बताया पुलिस ने उनके सामानों की कम कीमत का आंकलन करते हुए  महज तीन लाख की चोरी की रिपोर्ट लिखी है, जबकि चोरी हुए नगदी सामानों की कीमत 7 से आठ लाख रुपये है.

पीड़िता की इस आरोप से इससे पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होने लगे हैं वहीं पुलिस का कहना है बहुत जल्दी चोरी का आरोपी पकड़ा जाएगा. दिनदहाड़े मेनरोड पर चोरी होने से लोगों में असुरक्षा का डर बैठ गया है. 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close