विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2023

धमतरी : लूट के इरादे से बदमाशों ने पार्क में बैठे युवकों को मारा चाकू, गिरफ्तार

गुंडों ने पार्क में बैठे दो युवकों को चाकू मारकर घायल किया, लूट के इरादे से मारा चाकू. पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ा और इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

Read Time: 2 min
धमतरी : लूट के इरादे से बदमाशों ने पार्क में बैठे युवकों को मारा चाकू, गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में चाकू मारने के आरोपी
धमतरी:

पार्क में बैठे दो युवकों पर गुंडो ने चाकू से हमला कर दिया. ये घटना छत्तीसगढ़ के धमतरी क्षेत्र की है. धमतरी में जिला अस्पताल के सामने नेहरू गार्डन है. इसी गार्डन में बैठकर दो युवक आपस में बात कर रहे थे, इसी बीच दो गुंडे आए और इन्होंने बातचीत कर रहे दोनों युवकों से पैसे की मांग की, पैसे ना देने पर धमकी भी दी, डराया भी. बातचीत कर रहे यवकों ने इन दो गुंडों को पैसे नहीं दिए तो इन दो गुंडों ने दोनों यवकों को चाकू मार कर घायल कर दिया. चाकू लगते ही नेहरू गार्डन में हडकंप मच गया. लोग इधर उधर भागने लगे. कुछ देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने आसपास छानबीन की और दोनों आरोपियों को  पकड़ लिया.

दोनों पकड़े गए आरोपियों की पहचान आकाश मासही(उम्र 20 वर्ष) निवासी रामसागर पारा और नंदकुमार साहू(उम्र 25 वर्ष) निवासी विवेकानंद वार्ड के रूप में हुई है. पकड़े जाने के बाद दोनों आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस आरोपियों का जुलूस निकालते हुए सिटी कोतवाली ले गई, जिससे जनता के बीच उनका खौफ कुछ कम हो. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 327, 294, 34 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

uagkmrno


इस घटना के बाद चाकू लगने से घायल हुए जितेश पटेल निवासी ग्राम पोटीयाडीही और रूपनारायण नेगी निवासी एक्सिस बैंक कर्मी नगरी को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गनीमत ये है कि दोनों पीड़ितों की हालत खतरे से बाहर है.
इस घटना के बाद पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि इस तरह की हरकतों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.
धमतरी पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर द्वारा निर्देश देने के बाद सभी थाना क्षेत्रों में सुनसान जगहों पर गस्त और
पेट्रोलिंग लगातार हो रही है लेकिन इन सबके बावजूद इस तरह के अपराध कम नहीं हो रहे हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close