विज्ञापन
Story ProgressBack

जशपुर: जादू टोना के शक में हंसिया से महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के नारायणपुर में अंधविश्वास के चलते एक महिला की हंसिया से मारकर हत्या कर दी गई. आरोपी ने महिला पर अपने बेटे को बीमार करने का आरोप लगाकर वारदात को अंजाम दिया. हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 2 min
जशपुर: जादू टोना के शक में हंसिया से महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले के नारायणपुर (Narayanpur) में अंधविश्वास के चलते एक महिला की हंसिया से मारकर हत्या कर दी गई थी. आरोपी ने महिला पर अपने बेटे को बीमार करने का आरोप लगाकर वारदात को अंजाम दिया. हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये पूरा मामला जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के बोड़ातालाब का है.

बेटे पर जादू-टोना करने के शक में उतारा मौत के घाट

दरअसल, 14 नवंबर का शाम बोड़ातालाब गांव के रामप्रसाद भगत नारायणपुर थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि शाम को सुमित कुजूर (18 साल) कहीं से शराब पीकर घर में आया और अपने पिता अनिल कुजूर (46 साल) से किसी बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा करने लगा. इस दौरान सुमित कुजूर अपने पिता से बोला, 'मैं जंगल में जाकर जहर पी लिया हूं'. ये  बोलकर वो अपने घर से निकल गया. कुछ देर बाद उसके परिजन उसे  ढूंढते हुए निकले, लेकिन वो कहीं नहीं मिला. 

ये भी पढ़े: बोतलों में खिचड़ी: 9 दिनों में सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को पहली बार नसीब हुआ...

आधीरात में पड़ोसी महिला को हंसिया से मारकर हत्या

वहीं गुस्साए अनिल कुजूर पड़ोस में रहने वाली महिला अलपमुनी बाई पर जादू टोना करने का आरोप लगाकर हंसिया से हमला कर दिया. आरोपी का कहना था कि महिला ने उसके बेटे पर कुछ जादू टोना किया है, जिससे उसका बेटा इस तरह की हरकत कर रहा है. 

ये भी पढ़े: MP Election Re-polling 2023: अटेर विधानसभा के किशुपुरा मतदान केंद्र पर शुरू हुआ पुनर्मतदान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close