विज्ञापन

जशपुर न्यूज: सड़क की मांग को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, सरकार को दिया अल्टीमेटम

Congress protest: जशपुर जिले के पत्थलगांव से रायगढ़ जाने वाली सड़क की खराब हालत को लेकर युवा कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया. इस दौरान रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार से सड़क बनवाने की मांग की.

जशपुर न्यूज: सड़क की मांग को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, सरकार को दिया अल्टीमेटम
जशपुर न्यूज: सड़क की मांग को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, सरकार को दिया अल्टीमेटम.

Congress protest against BJP government : जशपुर जिले के पत्थलगांव से रायगढ़ जाने वाली सड़क गड्ढे में तब्दील हो गई, जिससे राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा. आक्रोशित युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठकर विरोध प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने रैली निकालर PWD ऑफिस जाकर नारेबाजी की और सड़क निर्माण की मांग को लेकर ज्ञापन सौपा.

मरम्मत कर सड़क बनाने की मांग की

सड़क में सैंकड़ों जानलेवा बड़े-बड़े गड्ढे हो गए...

सड़क में सैंकड़ों जानलेवा बड़े-बड़े गड्ढे हो गए...

दरअसल, पत्थलगांव शहर की जर्जर सड़क में सैंकड़ों जानलेवा बड़े-बड़े गड्ढे हो गए, जिससे रोजना लोग इस गड्ढे में गिरकर घायल हो जा रहे हैं. जिसके विरोध में गुरुवार को युवक कांग्रेस ने इंदिरा चौक पर मोर्चा खोल दिया. इस दौरान युवा कांग्रेस  ने प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. स्थाई मरम्मत कर सड़क बनाने की मांग की.

कोई कार्रवाई नहीं हुई- अतुल त्रिपाठी

प्रदेश किसान उपाध्यक्ष अतुल त्रिपाठी ने बताया कि पत्थलगांव इंदिरा चौक से रायगढ़ रोड नंदनझरिया एवं अंबिकापुर मार्ग में न्यू मार्केट तक की सड़कें इन दिनों बेहद ही जर्जर हालत में आ चुकी हैं. लेकिन विभाग कोई सुध नहीं ले रहा. बीते दिनों पत्थलगांव अनुविभागीय अधिकारी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को नोटिस देकर सड़क निर्माण में कोताही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई की भी बात कही थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. 

ये भी पढ़ें- CAF कैंप गोली कांड: परिजन बोले- नहीं मिलेगा शहीद का दर्जा, तो नहीं लेंगे शव

युवकों की शादी नहीं हो पा रही..

अंकित शर्मा युवा ब्लॉक अध्यक्ष ने बताया की सड़क खराब और उड़ते धूल के कारण यहां के युवकों की शादी नहीं हो पा रही. साथ ही नंदनझरिया पुलिया टूटने की कगार पर है, ऐसे में दो जिले का संपर्क टूट जाएगा. युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन को चेताया कि अगर जल्द ही शहर की सड़क की स्थाई मरम्मत नहीं हुई तो उग्र प्रदर्शन करेंगे.

ये भी पढ़ें- CG News: राजस्व मंत्री पर तहसीलदार संघ के अध्यक्ष ने लगाया आरोप, तो सरकार ने कर दिया निलंबित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
NDTV की खबर के बाद जागी सरकार, तीजन बाई के इलाज के लिए लगाई गई स्पेशल डॉक्टर्स की टीम
जशपुर न्यूज: सड़क की मांग को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, सरकार को दिया अल्टीमेटम
Bilaspur High Court gave a big decision now after the death of the son father-in-law will have to pay maintenance allowance for widowed daughter-in-law and her children
Next Article
अब ससुर को देना होगा विधवा बहू को गुजारा भत्ता, बिलासपुर हाईकोर्ट का फैसला
Close