विज्ञापन
Story ProgressBack

Jashpur News: प्रेमिका की जिद के आगे झुककर प्रेमी ने किया ये काम, अब दोनों पहुंचे सलाखों के पीछे

CG Crime News : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की जिद पूरी करने के लिए ऐसा काम किया कि अब दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. 

Read Time: 3 min
Jashpur News: प्रेमिका की जिद के आगे झुककर प्रेमी ने किया ये काम, अब दोनों पहुंचे सलाखों के पीछे

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में प्रेमिका की जिद के आगे झुककर प्रेमी को बाइक चोरी करना महंगा पड़ गया. इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला जशपुर जिले के बगीचा का है. पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. 

बता दें कि एक युवक को अपनी प्रेमिका के साथ मौज-मस्ती के लिए बाइक चोरी करना काफी मंहगा पड़ गया है. दरअसल, बगीचा थाना क्षेत्र के रहने वाले विवेक जायसवाल शहर में अपनी दुकानदारी का काम करता है. डोड़की नदी के किनारे वह अपनी हीरो HF Dulex 100 CG-14 MR 8728 की बाइक को खड़ी कर किसी काम के लिए गया था. इसी बीच यहां से बाइक गायब थी. वापस आने के बाद जब उसे बाइक नहीं मिली तो उसने आसपास के CCTV कैमरे को खंगाला.  युवक-युवती बाइक को चोरी कर भागते देखा गया.  

रिपोर्ट के बाद पुलिस ने लिया एक्शन 

विवेक जायसवाल ने बगीचा थाने में नामजद FIR दर्ज कराते हुए बताया कि उनकी बाइक डोरकी नदी के किनारे खड़ी थी. जिसे प्रेमी युगल इमरान खान और  सुलोचना चोरी कर ले गए थे. पुलिस ने विवेक की रिपोर्ट पर धारा 34 ,379 के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सामने दोनों प्रेमी युगल ने चोरी का जुर्म भी स्वीकार कर लिया है. बगीचा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 34,379 दर्ज कर दोनों कर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: पीएम मोदी 70 लाख महिलाओं के खाते में आज जमा करेंगे 1000 रुपये, जानें किसानों को कब मिलेगा बोनस

दोनों ने स्वीकार कर लिया है 

थाना प्रभारी सतीश सोनवानी ने बताया कि एक दिन पहले विवेक जायसवाल ने डोड़की नदी के किनारे से बाइक चोरी हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इस मामले में सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर युवक-युवती की पहचान की गई थी. आरोपी युवक ने अपनी प्रेमिका की जिद पूरी करने के लिए चोरी के अपराध की बात स्वीकार की है. इस मामले में प्रेमी युगल से चोरी की बाइक बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें Kisan Andolan : मांगे नहीं माने जाने से नाराज किसान संगठन आज रोकेंगे रेल, इन स्टेशनों पर थम जाएंगे ट्रेनों के पहि

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close