विज्ञापन

Chhattisgarh में दुष्कर्म के आरोपी को मिली ऐसी सजा कि देखता रह गया पूरा गांव, मासूम बच्ची से किया था रेप

Rape Accused: दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया और उन्हें ऐसी सजा दी कि पूरा गांव उन्हें देखता रह गया. एक दिन पहले ही आरोपी ने एक नाबालिग बच्ची को स्कूल जाते वक्त अगवा कर उसके साथ रेप किया था.

Chhattisgarh में दुष्कर्म के आरोपी को मिली ऐसी सजा कि देखता रह गया पूरा गांव, मासूम बच्ची से किया था रेप
दुष्कर्म के आरोपी का पुलिस ने निकाला जुलूस

CG Crime: छत्तीसगढ़ के जशपुर (Jashpur) जिले के कांसाबेल में शुक्रवार को स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा (Innocent Girl) को उठा कर उससे दुष्कर्म (Rape) करने वाले बदमाश को शनिवार को पुलिस ने पकड़ लिया और जेल में डाल दिया. जेल में डालने से पहले पुलिस (Police) ने रविवार इन आरोपियों का जुलूस निकाला. इस दौरान स्थानीय लोगों ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी भी की. पीड़ित छात्रा से दुष्कर्म की घटना में स्कूल प्रबंधन से सूचना मिलते ही कांसाबेल पुलिस ने शनिवार को देर शाम बदमाशों को हिरासत में ले लिया था.

भाई को लेकर जा रही थी स्कूल

जशपुर एसपी शशिमोहन सिंह ने बताया कि नाबालिग पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ कांसाबेल थाने में शिकायत दर्ज कराया कि क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ाई करती है. हर दिन की तरह 30 अगस्त को सुबह में स्कूल जाने के लिए साइकिल से अपने घर से निकली थी. बालिका अपने साइकिल पर भाई को भी बैठाकर ले जा रही थी, जो उसी के स्कूल में पढ़ता है. रास्ते में एक अज्ञात व्यक्ति बाइक से आया और पीड़िता को बोला कि तुमको स्कूल में टीचर बुला रही है, तुम्हारा सलेक्शन खेल में हुआ है. जशपुर जाना है कहते हुए बालिका को अपनी बाइक पर बैठाया और पास के नाला जंगल के अंदर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

एसपी ने गठित की स्पेशल टीम

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने पुलिस की एक स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम का गठन कर आरोपी की तलाश कर गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये थे. विवेचना दौरान पीड़िता ने केवल बाइक रजिस्ट्रेशन का केवल चार डिजीट अंक ही पुलिस को बताई थी. इसी आधार पर गाड़ी का कलर एवं निर्माता के संबंध में जानकारी लेकर टीम द्वारा क्षेत्र में इस मॉडल की कितनी गाड़ियां चल रही है, इस संबंध में आस-पास के शोरूम एवं वाहन विक्रेताओं के पास जाकर पतासाजी किया गया. 

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh विधानसभा अध्यक्ष ने इन मामलों को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल को घेरा, कहा-जेल की सलाखों के पीछे कांग्रेस

अपराधी ने स्वीकार किया अपना अपराध

पूछताछ में आरोपी सलीम सांई द्वारा उक्त अपराध घटित करना स्वीकार किया एवं उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त किया गया. आरोपी सलीम साई उम्र के खिलाफ अपराध सबूत पाये जाने पर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया. इस दौरान आरोपी शालिम साईं को पूरे नगर में जुलूस निकाली गई. इस दौरान हुजूम ने दुष्कर्मी को फांसी दो के नारे लगा रहे थे.

ये भी पढ़ें :- Vande Bharat Sleeper Train: रेलवे में मौजूदा ट्रेनों से पूरी तरह से अलग है स्लीपर वंदे भारत, जानें-ऐसा क्या है इसमें खास 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh विधानसभा अध्यक्ष ने इन मामलों को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल को घेरा, कहा-जेल की सलाखों के पीछे कांग्रेस
Chhattisgarh में दुष्कर्म के आरोपी को मिली ऐसी सजा कि देखता रह गया पूरा गांव, मासूम बच्ची से किया था रेप
Radium belts are being tied around necks of stray cattle to prevent road accidents
Next Article
Chhattisgarh: सड़क हादसों को रोकने के लिए शुरू हुई ये खास पहल,गोवंशों के गले में बांधे जा रहे रेडियम बेल्ट
Close