विज्ञापन

Chhattisgarh विधानसभा अध्यक्ष ने इन मामलों को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल को घेरा, कहा-जेल की सलाखों के पीछे कांग्रेस

Rajnandgaon News: विधानसभा के अध्यक्ष रमन सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर भी कोयला घोटाले को लेकर जमकर हमला बोला. 

Chhattisgarh विधानसभा अध्यक्ष ने इन मामलों को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल को घेरा, कहा-जेल की सलाखों के पीछे कांग्रेस
रमन सिंह ने साधा भूपेश बघेल पर निशाना

Raman Singh on Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह (Dr. Raman Singh) अपने एकदिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव (Rajnandgaon) पहुंचे. यहां उन्होंने यादव समाज के कार्यक्रम में शिरकत किया और कहा कि झीरम कांड (Jhiram Kaand) की फाइल विधानसभा के पटल में हैं और विधानसभा की प्रक्रिया पूरी होने के बाद उसे सार्वजनिक कर दिया जाएगा. साथ ही रमन सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि शराब और कोयला घोटाले के मामले में कांग्रेस के लोग ही जेल में हैं.

ये भी पढ़ें :- Bilaspur News: टीका लगने के बाद दो नवजात की मौत, 5 और नवजातों की हालत नाजुक

झीरम कांड को लेकर रमन सिंह ने दिया जवाब

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह शहर में आयोजित यादव समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्होंने पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर कहा कि झीरम कांड की फाइल विधानसभा के पटल में है और विधानसभा की प्रक्रिया पूरी होने के बाद उस फाइल को सार्वजनिक कर दिया जाएगा. डॉ. रमन सिंह ने भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि शराब और कोयला घोटाले के मामले में कांग्रेसी ही अभी जेल की सलाखों के पीछे हैं. ईडी की लिस्ट में कांग्रेसी नेताओं के नाम है और वह जेल में हैं. अभी तीन महीने में और भी बहुत से कांग्रेस नेताओं के नाम सामने आएंगे. 

ये भी पढ़ें :- Vande Bharat Sleeper Train: रेलवे में मौजूदा ट्रेनों से पूरी तरह से अलग है स्लीपर वंदे भारत, जानें-ऐसा क्या है इसमें खास 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एडिशनल एसपी पर गिरी कवर्धा हिंसा की गाज, IPS अफसर को सरकार ने किया सस्पेंड
Chhattisgarh विधानसभा अध्यक्ष ने इन मामलों को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल को घेरा, कहा-जेल की सलाखों के पीछे कांग्रेस
BJP and Congress came face to face over women safety in Chhattisgarh targeted each other's statements like this
Next Article
Chhattisgarh में महिला सुरक्षा को लेकर आमने-सामने आई भाजपा और कांग्रेस, एक-दूसरे के बयानों पर ऐसे साधा निशाना
Close