विज्ञापन

चैनल के लिए ऐसे बना रहा था बाइक रेसिंग का वीडियो, देखते ही देखते YouTuber की चली गई जान

Chhattisgarh News: तेज रफ्तार में बाइक चलाने के शौक ने एक यूट्यूबर की जान ले ली. बाइक की गति इतनी तेज हो गई, की वह अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

चैनल के लिए ऐसे बना रहा था बाइक रेसिंग का वीडियो, देखते ही देखते YouTuber की चली गई जान
तेज रफ्तार में बाइक चलाने के कारण यूट्यूबर की जान चली गई

Korba YouTuber Accident: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा जिले के एक यूट्यूबर का सड़क हादसे में दुखद निधन हो गया. तेज रफ्तार ने इस दुर्घटना को अंजाम दिया, जिसमें यूट्यूबर की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक रेसिंग (Bike Racing) के शौक ने एक युवा की जान ले ली... रविवार की शाम, मोनिश कर्ष (Monish Karsh) नामक 21 वर्षीय यूट्यूबर अपनी स्पोर्ट्स बाइक को बेहद तेज गति से चला रहा था. कुसमुंडा क्षेत्र के गेवरा बस्ती का निवासी मोनिश गेरवा घाट पुल पार कर दर्री की ओर जा रहा था. उसी समय उसकी बाइक की स्पीड अनियंत्रित हो गई और वह सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई. इस दुर्घटना में मोनिश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पीछे बैठा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

शिक्षक है मोनिश के पिता

घटना की जानकारी मिलते ही दर्री पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. मोनिश की दो बहनें हैं और उसके पिता अनिल कुमार करतला क्षेत्र के एक विद्यालय में शिक्षक हैं. मोनिश बाइक रेसिंग का शौकीन था और यूट्यूब पर अपनी रेसिंग वीडियो अपलोड करता था. हाल ही में उसने चार से पांच लाख रुपये की एक रेसिंग बाइक खरीदी थी. जिसमें वीडियो बना कर यूट्यूब में अपलोड करता था जिससे उसकी अच्छी फैन फॉलोइंग हो गई थी.

बुरी तरह से टूट गई बाइक

बुरी तरह से टूट गई बाइक

ये भी पढ़ें :- Kangana Ranaut की फिल्म को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, विवेक तंखा ने विवाद को लेकर ऐसे कसा तंज

अन्य लोगों के लिए सबक

यह हादसा एक बड़ी लापरवाही का परिणाम है और युवाओं को इससे एक महत्वपूर्ण सबक लेना चाहिए कि बाइक और अन्य वाहन रेसिंग के लिए नहीं हैं. वाहन एक साधन है जो हमें एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचाता है और इस तरह के शौक केवल परिवार और समाज के लिए दुखद परिणाम ला सकते हैं.

ये भी पढ़ें :- जालसाज ने खुद को एसडीएम का स्टेनो बताकर किसान से मांगी रिश्वत, लेकिन पड़ गया उल्टा!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बालोद जिले के ग्रामीण अंचल में चल रहा था धर्मांतरण का खेल, प्रार्थना सभा का विरोध किया तो गाली-गलौज पर उतरा आरोपी
चैनल के लिए ऐसे बना रहा था बाइक रेसिंग का वीडियो, देखते ही देखते YouTuber की चली गई जान
Before Teacher Day teacher slapped Government school student case is from Balrampur
Next Article
Teacher's Day से पहले इस बात पर शिक्षक ने खोया आपा, छात्र को जड़ा ऐसा थप्पड़ कि फट गया कान का पर्दा
Close