विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 30, 2023

सूरजपुर : जानलेवा हमले में चार पुलिसकर्मी घायल...दो की हालत नाजुक, SP ने दिए सख्त निर्देश

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां दो पक्षों के विवाद सुलझाने गई पुलिस पर भीड़ ने हमला बोल दिया. इस हमले से 4 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए.

Read Time: 2 min
सूरजपुर : जानलेवा हमले में चार पुलिसकर्मी घायल...दो की हालत नाजुक, SP ने दिए सख्त निर्देश

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां दो पक्षों के विवाद सुलझाने गई पुलिस पर भीड़ ने हमला बोल दिया. इस हमले से 4 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए. इनमें से 2 पुलिसकर्मियों की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना के बाद आनन-फानन में जख्मी पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया. आइए आपको पूरी घटना के बारे में बताते हैं: 


पुलिसकर्मियों पर भीड़ ने हमला बोला 

खबर के मुताबिक, पूरा मामला बीती रात का है. जहां बसदेई पुलिस को सूचना मिली कि खड़गवा गांव में दो पक्षों में मारपीट हो रही है. ऐसे में एक SI समेत चार पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच विवाद रोकने की कोशिश करने लगे. जिसके बाद एक पक्ष के करीब 35-40 लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. इसमें 4 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए. मामले बढ़ता देख सभी पुलिसकर्मी जैसे-तैसे अपनी-अपनी जान बचाकर भागे. घायल पुलिसकर्मियों में से दो की हालत गंभीर है जिन्हें अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है. 

8jtg53oo


एसपी ने घायलों का लिया जायजा

जानकारी के मुताबिक, जैसे ही एसपी को मामले की जानकारी मिली वैसे ही तुरंत उन्होंने अस्पताल पहुंच कर घायलों का जायजा लिया. एसपी ने बताया कि मामले में आरोपियों की पहचान की जाएगी. साथ ही उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़े एक्शन के आदेश भी दिए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खड़गवा गांव में दो पक्षों का पुराना विवाद चल रहा था, जहां बीती रात भी 35 -40 लोग दूसरे पक्ष से विवाद कर रहे थे और इसी दौरान पुलिस मौके पर पहुंची थी, जिसके बाद दर्जनों लोगों ने पुलिसवालों पर हमला कर दिया. 

ये भी पढ़े: शिवपुरी : बैंक में खाता खोलने के नाम पर महिलाओं से ठगी, ले लिए 40 लाख का लोन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close