विज्ञापन

शादीशुदा दो बहनों पर ऐसा चढ़ा प्यार का खुमार, एक कॉल पर हो गईं फरार, अब पुलिस ने ऐसे किया बरामद

Extramarital Affair Case: किसी शायर ने कहा था कि प्यार अंधा होता है और जब ये होता है तो प्रेमी और प्रेमिका दोनों को कुछ दिखाई नहीं देता है. कुछ ऐसा ही प्यार हुआ है छत्तीसगढ़ के केशकाल थाना क्षेत्र में रहने वाली दो शादी शुदा बहनों को. इन बहनों ने प्रेमी के एक फोन कॉल पर अपने-अपने बच्चों को लेकर उसके घर पहुंच गईं. अब पुलिस ने दोनों को एमपी के सीहोर से बरामद करके परिजनों को सौंप दिया है.

शादीशुदा दो बहनों पर ऐसा चढ़ा प्यार का खुमार, एक कॉल पर हो गईं फरार, अब पुलिस ने ऐसे किया बरामद
शादीशुदा दो बहनों पर ऐसा चढ़ा प्यार का खुमार की एक कॉल पर हो गईं फरार, अब पुलिस ने ऐसे किया बरामद.

Extramarital Affair News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोड़ागांव पुलिस (Kodagaon Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बता दें कि लगभग महीने भर पहले गुम हुए चार बच्चे और उनकी दो माताओं को केशकाल पुलिस ने मध्यप्रदेश के सीहोर से बरामद कर लिया है. दोनों महिलाएं अपने चार बच्चों के साथ एमपी के अपने प्रेमियों के पास चली गई थीं. उन्होंने पुलिस को बताया है कि मोबाइल पर संपर्क होने के बाद वे एक दूसरे को पसंद करने लगे थे और साथ रहने के इरादे से घर से चली गईं थीं. 

घर वालों को बहनों ने दिया था ऐसे चकमा

सभी गुमशुदाओं को पुलिस ने एमपी के सीहोर जिले में खोज निकाला है. सोमवार को सभी को सकुशल उनके परिजनों को सौंप दिया गया. जानकारी अनुसार, 26 जून को 62 वर्षीय नरसिंह पटेल निवासी ठाकुरपारा अडेगा और प्रार्थी राकेश पटेल निवासी सुरडिही अडेंगा ने केशकाल थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था. उन्होंने बताया था कि नरसिंह पटेल की बहू अपने दोनों बेटों को लेकर मायके नवागांव बेलर जाने के लिए घर से गई थी. वहीं, प्रार्थी राकेश पटेल की पत्नी भी अपने दोनों बच्चों को लेकर बुआ के घर में शादी पर जाना बताकर 17 जून को दोनों बहने अपने-अपने बच्चों को लेकर घर से निकलीं थी.

अपनी मर्जी से गई थीं दोनों महिलाएं

दोनों महिलाओं को संदेही सीताराम पुरबिया निवासी सुजाल जिला शाजापुर और भैरूसिंह गालवी निलासी कचनारिया तहसील श्यामपुर के कब्जे से दोनों महिलाओं और बच्चों को बरामद किया गया. दोनों बहनों ने पुलिस को पूछताछ करने पर बताया कि मोबाइल से संपर्क कर एक दूसरे को पसंद करने लगीं थी.  वो संदेहियों के गांव पहुंचकर अपनी मर्जी से शादी करना चाहती थीं.

ये भी पढ़ें- CG News: बीजापुर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी समेत पकड़े गए 7 नक्सली

ऐसे खोज निकाला पुलिस ने

मोबाइल फोन से संपर्क नहीं होने पर और मायके व बुआ के घर भी नहीं पहुंचने से परिवारजन चिंतित हो गए थे. आस-पड़ोस, रिश्तेदारों से पूछताछ की गई, कहीं कुछ पता नहीं चला.  इस मामले को लेकर पीड़ित पक्ष ने थाना केशकाल में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर तलाशी शुरू की तो मोबाइल नंबर के आधार पर ट्रेस करती हुई पुलिस गुमशुदा सदस्यों तक पहुंची.

ये भी पढ़ें- सावधान! ठग ने रिटायर्ड कर्मचारी को दिया तगड़ा झटका, लगा दी 80 लाख रुपये की चपत, दिया था ये झांसा



 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! बिलासपुर रेल मंडल से होकर गुजरने वाली इन ट्रेनों को किया गया रद्द, देखिए पूरी लिस्ट
शादीशुदा दो बहनों पर ऐसा चढ़ा प्यार का खुमार, एक कॉल पर हो गईं फरार, अब पुलिस ने ऐसे किया बरामद
Bastar Dussehra Kachandevi gave permission to celebrate sitting swing thorns
Next Article
Bastar Dussehra: कांटों के झूले पर बैठ काछनदेवी ने दी बस्तर दशहरा मनाने की अनुमति, जानें पूरी डिटेल 
Close