विज्ञापन

Durg: नातिनें निकलीं नानी की कातिल! इस बात पर बहनों पर सवार हुआ था खून, जानें पूरा मामला 

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में दो नातिनों ने अपनी ही नानी को मौत के घाट उतार कर कमरे में बंद कर दिया. अब खुलासा होते ही दोनों ही आरोपी लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

Durg: नातिनें निकलीं नानी की कातिल! इस बात पर बहनों पर सवार हुआ था खून, जानें पूरा मामला 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग (Durg District) जिले में दो नातिनों ने मिलकर अपनी ही नानी की बेरहमी से हत्या कर दी है. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र का है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये है मामला

जिले के उतई थाना क्षेत्र के पूरई स्थित कबीर ग्रीन अपार्टमेंट में रहने वाली अतिन्दर शाहनी को ख़ुद की नातिनों ने पैसों की लालच में बर्बरता पूर्वक हत्या को अंजाम दिया था. 24 जुलाई को नागपुर की रहने वाली दीपजोत कौर और  उसकी नाबालिग  बहन दोपहर तक़रीबन 03:30 बजे अपनी नानी के घर कुबेर अपार्टमेंट, पूरई (दुर्ग) पहुंची. नानी ने  दरवाजा खोला.

बड़ी नातीन दीपजोत कौर अपनी नानी के मुंह को दबाकर अपनी छोटी बहन के साथ मिलकर अपनी नानी अतिंदर शाहनी के हाथ- पैर को अपने दुपट्टा से बांधा और मुंह में तकिया दबाकर स्टील के पानी बॉटल से सिर पर वार कर हत्या कर दी.

चार दिन बाद मिली जानकारी

मृतका के भाई राजप्रीत सिंह ने जामुल थाना में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बहन कबीर अपार्टमेंट में अकेली रहती है और मोबाइल कुछ दिनों से बंद है. ताला खोलकर देखा तो अंदर शरीर में कीड़ा लगा शव मिला. मृतिका की बहन और बहू से पुलिस ने पूछताछ की तो बताया कि कुछ दिन पहले दोनों बहनों नें मृतिका को पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. शक के आधार पर दुर्ग पुलिस की टीम नागपुर पहुंच गई और कड़ाई से पूछताछ किया. जिसके बाद दोनों बहनों ने घटना का खुलासा किया.

दोनों बहनें मुख्य दरवाजा में सेंटर लॉक कर मृतिका की एक्टीवा लेकर राजनांदगांव चली गई और स्कूटी को बस में डलवाकर नागपुर पहुंचे. नागपुर पहुंचकर एक्टीवा को रेल्वे ट्रैक के किनारे रख दी. उक्त एक्टीवा को अज्ञात चोर द्वारा चोरी करना बताया गया.

लाखों के जेवर बरामद

दोनों बहनों से मृतिका के पहने व अलमारी में रखे सोने चांदी के ज़ेवरात, मोबाईल, 40 हजार रुपए, घर के कागजात, एटीएम कार्ड, बैंक पासबुक, घर और जमीन का रजिस्ट्री पेपर, एफ.डी. पेपर बरामद किया गया. दुर्ग पुलिस ने 14 अगस्त को दोनों बहनों को गिरफ्तार कर रिमाण्ड पर जेल और अपचारी बालिका को बाल सुधार गृह भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें MP: भस्म आरती में मनाया आजादी का जश्न, तिरंगा अर्पित कर किया महाकाल का श्रृंगार 

ये भी पढ़ें MP: बॉर्डर पर तैनात सैनिकों की कलाई नहीं रहेगी सूनी, उज्जैन की बहनों ने लिया ये फैसला 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Teejan Bai: प्रसिद्ध पंडवानी गायिका की फिर बिगड़ी तबियत, इलाज के लिए डॉक्टरों की स्पेशल टीम लगाई
Durg: नातिनें निकलीं नानी की कातिल! इस बात पर बहनों पर सवार हुआ था खून, जानें पूरा मामला 
depression a couple and their two sons allegedly committed suicide by consuming poison at their home In Janjgir Champa district of Chhattisgarh,
Next Article
Suicide: दो जवान बेटों के साथ मां-बाप ने भी जहर खाकर की खुदकुशी, ये वजह आई सामने
Close