विज्ञापन

जिसके साथ ली थी सात जन्म साथ निभाने की प्रतिज्ञा, उसी ने महिला को इस वजह से उतार दिया मौत के घाट

Chhattisgarh Crime: शराब के नशे में धूत पति ने घर में पत्नी से विवाद होने पर लाठी डंडे से उसकी पिटाई कर दी. महिला की मौके पर हुई दर्दनाक मौत के बाद आरोपी पति फरार हो गया.

जिसके साथ ली थी सात जन्म साथ निभाने की प्रतिज्ञा, उसी ने महिला को इस वजह से उतार दिया मौत के घाट
पत्नी को मारकर पति हुआ फरार

Husband Kills Wife: छत्तीसगढ़ (Chhattisagrh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में फिर एक शराबी पति ने नशे धूत होकर मामूली बात पर पत्नी से विवाद का मामला सामने आया. शराबी पति (Drunk Husband) ने बेरहमी से लाठी डंडे और लात घुसो से अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी. महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद से शराबी पति वहां से फरार हो गया. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

इस वजह से मार डाला पत्नी को

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला बलरामपुर जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामनगर गांव का है. यहां के निवासी 4० वर्षीय मुन्ना सिंह रात में गांव में घूम कर पहले शराब पिया और शराब पीने के बाद देर रात अपने घर पहुंचा. घर पर पत्नी राजकुमारी देवी के साथ थोड़ा बहुत कहा सुनी हो रही था. फिर धीरे-धीरे बात बढ़ती गई और विवाद हुआ. इसी दौरान शराबी पति आवेश में आकर अपनी पत्नी राजकुमारी देवी के साथ लड़ाई झगड़ा करने लगा और घर पर रखे लाठी-डंडे एवं लात घुसो से जमकर उसकी पिटाई कर दी. महिला दर्द बर्दाश्त नहीं कर सकी और मौके पर ही दम तोड़ गई.

सुबह होने पर गांव वालों को मिली जानकारी

शराबी पति अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद रात को ही गांव से फरार हो गया. जब सुबह हुई और काफी देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला, तो घर के अगल-बगल के लोगों के ने घर का दरवाजा खोल कर देखा. देखने पर वहां महिला की मृत हालात में लाश मिली. जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना बसंतपुर थाना प्रभारी को फोन के माध्यम से दी. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और मामले पर पंचनामा तैयार कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल वाड्रफनगर भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें :- आधी आबादी को पूरा इंसाफ कब? सालों से बंद है MP राज्य महिला आयोग...50 हजार से ज्यादा शिकायतें लंबित

कई सालों से कर रहा था क्लेश

ग्रामीणों के अनुसार, आरोपी मुन्ना सिंह पिछेले कई सालों से लगातार शराब पीकर अपनी पत्नी से लड़ाई झगड़ा करते रहता था. पत्नी के द्वारा शराब पीने को लेकर मना करने पर पूर्व में भी कई बार लड़ाई झगड़ा हुआ. अकसर दोनों पति-पत्नी के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हुआ करता था. हालांकि, इस बार शराबी पति ने इस घटना को अंजाम दे डाला.

ये भी पढ़ें :- पुजारी के यहां दोस्त ने छुपा रखा था इतने करोड़ रुपये के 500 के नोटों का जखीरा, भनक लगते ही हो गया...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े अस्पताल में 4 महीने से बंद है ओपन हार्ट सर्जरी, वजह है बेहद मामूली
जिसके साथ ली थी सात जन्म साथ निभाने की प्रतिज्ञा, उसी ने महिला को इस वजह से उतार दिया मौत के घाट
Teacher Protest Appointment of BEd holders involved in the recruitment process for the post of assistant teacher may be terminated, demanded euthanasia from the government
Next Article
छत्तीसगढ़ में 3000 शिक्षकों की नियुक्तियों पर मंडराया खतरा, Teachers ने कहा हमें मौत दे दो सरकार
Close