विज्ञापन

पुजारी के यहां दोस्त ने छुपा रखा था इतने करोड़ रुपये के 500 के नोटों का जखीरा, भनक लगते ही हो गया...

Corruption in Chhattisgarh: क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर करोड़ों की चोरी को अंजाम देने वाले गिरोह के दो महिला सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. घटना में शामिल फरार सदस्यों की तलाश में सिरगिट्टी पुलिस जुटी हुई है . 

पुजारी के यहां दोस्त ने छुपा रखा था इतने करोड़ रुपये के 500 के नोटों का जखीरा, भनक लगते ही हो गया...
जब्त किया गया नोटों का जखीरा

Fraud in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) जिला के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले लूट का अजीब मामला सामने आया था. यहां पुजारी कृष्ण कुमार मिश्रा के घर में रखे 1.30 करोड़ रुपये को शातिर चोरों ने योजनाबद्ध (Planned Loot) तरीके से क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर लूट लिया था. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. पुलिस ने मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपियों में से दो महिलाओं को नोटों के जखीरा के साथ पकड़ा. अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस (Police) जोरदार तरीके से कर रही है. 

क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर की लूट

पुजारी कृष्ण कुमार मिश्रा के घर में रखे हुए पैसे उनके दोस्त विद्या प्रकाश पाण्डेय ने रखवाया था, जिसे स्थानीय 6 लोगों ने मिलकर लूट की नियत से क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर पुजारी के घर घुस गए. पैसों से भरी पेटी और जरूरी कागजात को आरोपी ले उड़े. जब चोरी की घटना हुई, उस वक्त घर में पुजारी की पत्नी और उसके नाती मौजूद थे. जिन्हें बंधक बनाकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया. जाते-जाते चोरों ने युवक से फोन भी छीन लिया और थाने में शिकायत नहीं  करने की धमकी देकर निकल गए.

ये भी पढ़ें :- Bharat Band के दौरान यहां फिर हुई हिंसा, सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के बावजूद उपद्रवियों ने पुलिस पर कर दिया हमला

ऐसे पकड़े गए आरोपी

मामले में पुलिस ने शहर में लगे 300 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसमें आरोपियों की पहचान हुई. घटना में शामिल दो महिलाएं और दो-चार पुरुषों में दो महिला आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाकी फरार आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस और साइबर सेल की टीम ने मामले में जांच स्थानीय दो महिलाओं की पहचान कर गिरफ्तार किया. इसमें आरोपी सिंधु वैष्णव से 20 लाख रुपये एवं रानी बैरागी से 10 लाख रुपये नगद बरामद कर जब्त कर लिया गया. 

ये भी पढ़ें :- Janmashtami 2024: 26 या 27 अगस्त कब है कृष्ण जन्माष्टमी? यहां जानिए सही तिथि, शुभ मुहूर्त, पूजा-विधि और धार्मिक महत्व

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh : तीन किलो का IED बम मिलने से मचा हड़कंप, जवानों ने बताई पूरी कहानी
पुजारी के यहां दोस्त ने छुपा रखा था इतने करोड़ रुपये के 500 के नोटों का जखीरा, भनक लगते ही हो गया...
Sextortion kingpin arrested in Chhattisgarh's Baloda market
Next Article
पकड़ा गया छत्तीसगढ़ में सेक्सटॉर्शन रैकेट का सरगना, ऐसे बनाता था 'बड़े लोगों' को शिकार
Close