विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 25, 2023

सूरजपुर: स्कूल के पास ढाबे में अवैध शराब परोसने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद, 12 पर मामला

सूरजपुर जिला में स्कूल के बगल में ढाबा संचालक द्वारा अवैध शराब परोसने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. एक पक्ष ने दूसरे पर अवैध ढाबा खोलने के साथ अवैध शराब परोसने का आरोप लगाया है. फिलहाल दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Read Time: 3 min
सूरजपुर: स्कूल के पास ढाबे में अवैध शराब परोसने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद, 12 पर मामला
सूरजपुर में दो पक्षों के बीच विवाद
सूरजपुर:

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में अवैध शराब परोसने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच महिलाओं सहित एक दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है. दरअसल, यह मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र के जोबगा गांव का है, जहां एक ढाबा संचालक पर महिला सरपंच सहित एक पक्ष विरोध करते हए आरोप लगाया है कि स्कूल के नजदीक ढाबा में अवैध शराब परोसा जा रहा है और इसके वजह से स्कूल बुरी तरह प्रभावित हो रहा है.

 ढाबा संचालक पर अवैध शराब परोसने का लगाया आरोप

एक पक्ष ने ढाबा को बंद करने की मांग करते हुए कहा कि ढाबा अवैध तरीके से इस जगह पर संचालित हो रहा है. इसके साथ ही इसमें अवैध शराब भी परोसा जा रहा है, इसलिए इसे बंद किया जाए. वहीं दूसरे पक्ष ने इस आरोप को गलत बताते हुए एक पक्ष पर जबरन विवाद करने का आरोप लगाया है. बता दें कि इस बीच एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों पक्ष आपस में भीड़ते हुए देखे जा सकते हैं.

a09mc3e

यही वो ढाबा है जहां अवैध शराब परोसने का आरोप है. इसी को लेकर 5 महिलाओं समेत 12 लोगों पर मामला दर्ज हुआ है. 

दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज 

इधर, गुरुवार को दोनों पक्षों ने कोतवाली थाने में पहुंचकर एक दूसरे के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए लिखित आवेदन दिया है. हालांकि दोनों पक्षों के द्वारा आवेदन देने के बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एसडीएम रवि सिंह ने बताया कि मामले की शिकायत पर फिलहाल ढाबा को सील कर दिया गया है और जांच की जा रही है. दोनों पक्षों द्वारा मामला दर्ज कराने के बाद जांच की जा रही और आगे उचित कार्रवाई भी की जाएगी.

ये भी पढ़े: नक्सलियों के खिलाफ एक्शन : छत्तीसगढ़ में मुठभेड़ के बाद नक्सलियों का शिविर ध्वस्त

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close