विज्ञापन

धमतरी DPS स्कूल के ‘गालीबाज टीचर’ की करतूत, ट्रेन में अश्लील गाली देते हुए की बच्चे की पिटाई, वीडियो वायरल

Dhamtari DPS School Viral Video- छत्तीसगढ़ के एक टीचर के छात्र की पिटाई और गाली गलौज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानें क्या है मामला?

धमतरी DPS स्कूल के ‘गालीबाज टीचर’ की करतूत, ट्रेन में अश्लील गाली देते हुए की बच्चे की पिटाई, वीडियो वायरल

Dhamtari DPS School Viral Video- छत्तीसगढ़ के एक टीचर के छात्र की पिटाई और गाली गलौज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शिक्षक बच्चे को गाली देते हुए और मारते हुए दिख रहा है. शिक्षक के इस बर्बर व्यवहार के बाद छात्र के परिजनों ने थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

मामला में आरोपी धमतरी के डीपीएस स्कूल के शिक्षक को बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा शिक्षक का नाम श्रीमाली राय है जो ट्रेन में एक छात्र की पिटाई कर रहा है. इतना ही नहीं बल्कि शिक्षक ने एक दूसरे छात्र से भी चप्पल से उस बच्चे की पिटाई करवाई. परिजनों ने कुरुद थाने में शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है.

क्या है मामला? 

धमतरी स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल के 171 स्कूली बच्चे और 17 शिक्षक एडवेंचर ट्रैकिंग के लिए नैनीताल गए हुए थे. वहीं वापसी के दौरान ट्रेन में मौजूद स्कूली बच्चों की आपस में किसी बात को लेकर बहस हो गई. कक्षा तीसरी में पढ़ने वाले बच्चे ने शिक्षक से इसकी शिकायत कर दी. शिक्षक ने गुस्से में आकर कक्षा आठवीं में पढ़ने वाले बच्चे को बुलाकर जोरदार गाल में तमाचा जड़ दिया. फिर कक्षा तीसरी में पढ़ने वाले बच्चे को आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे को चप्पल से मारने को कहा. 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शिक्षक बच्चे से कह रहा है, चप्पल उतार के इसे मार, और बच्चे ने चप्पल उतार कर मारा भी. इस दौरान अन्य शिक्षक मौजूद रहे, लेकिन किसी ने इसे रोकने का प्रयास नहीं किया. वहीं मौजूद किसी स्कूली बच्चे ने इस सारी हरकतों को अपने कमरे में कैद कर लिया. 

माता-पिता को बच्चे ने बताई आपबीती

आठवीं क्लास के बच्चे ने अपने माता-पिता से ट्रेन में हुई पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़ित छात्र के पालकों ने धमतरी जिले के कुरूद थाना में शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच कर रही है. दोनों पक्षों को सामने बुलाकर पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई करेगी. 

शिक्षक फरार

जानकारी के अनुसार, वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षक मध्य प्रदेश अपने निवास स्थान अपनी फैमिली को लेकर मौके से फरार हो गया है और शिक्षक की गाड़ी रायपुर के रेलवे स्टेशन पर अभी खड़ी है. 

क्या बोला स्कूल प्रबंधन? 

स्कूल के प्रबंधक शैलेंद्र बाजपेई ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है कि शिक्षक ने ट्रेन में आते वक्त स्कूली  में पढ़ने वाले कक्षा आठवीं के बच्चे के साथ किस तरह से गाली गलौज करके चप्पल मरवाया. स्कूल प्रबंधन द्वारा टीचर, उनकी टीचर पत्नी और दो बच्चों को भी स्कूल से बाहर निकाल दिया गया. स्कूल प्रबंधन इसकी शिकायत भी दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें- एमपी में शुरू हुई ऑनलाइन जमीन खरीदी बिक्री की सेवा, हांगकांग में बैठे-बैठे इस शख्स ने कराई रजिस्ट्री 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PUBG की लत ने छीन लिया जीवन! माता-पिता ने गेम खेलने से मना किया तो बच्चे ने खाया जहर
धमतरी DPS स्कूल के ‘गालीबाज टीचर’ की करतूत, ट्रेन में अश्लील गाली देते हुए की बच्चे की पिटाई, वीडियो वायरल
shardiya-navratri-2024-day-9-Maa-Siddhidatri-Subho-navami-havan-puja-vidhi-vrat-niyam-mantra-bhog-aarti-katha-significance-happy-durga-puja
Next Article
Shardiya Navratri 2024: नवमी के दिन करें मां सिद्धिदात्री की पूजा, मंत्र से आरती, भोग तक सब जानिए यहां
Close