विज्ञापन

पहले पत्थर मारकर छिनी चाबी, फिर गेट खोल बाल सुधार गृह से फरार हुए 4 अपचारी बालक

Mahasamund News: फरार हुए चार अपचारी बालकों में से दो चोरी, एक रेप और एक गांजा तस्करी के मामले में बाल संप्रेक्षण गृह में रखा गया था. हालांकि इससे पहले भी कई अपचारी बालक यहां से फरार हो गए हैं.

पहले पत्थर मारकर छिनी चाबी, फिर गेट खोल बाल सुधार गृह से फरार हुए 4 अपचारी बालक

Chhattisgarh News in Hindi: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) में शासकीय बाल संप्रेक्षण गृह से चार अपचारी बालक फरार हो गए. अपचारी बालकों ने भागने से पहले नगर सुरक्षाकर्मी और अटेंडेंट को पत्थर मारकर घायल किया. फिर चाबी छिनकर गेट खोल फरार हो गए. दोनों घायलों को रायपुर रेफर किया गया है. चारों अपचारी बालकों मे से 2 पर चोरी, 1 रेप और 1 गांजा तस्करी मामले के आरोप में शासकीय बाल संप्रेक्षण गृह लाए गए थे. फिलहाल पुलिस इन अपचारी बालकों की तलाश में जुटी हुई है. 

चोरी से लेकर रेप के मामले में बाल संप्रेक्षण गृह में रखा गया था

यह मामला छत्तीसगढ़ के महासमुंद के बरोण्डा बाजार के शासकीय बाल संप्रेक्षण गृह का है. जानकारी के मुताबिक, फरार हुए चार अपचारी बालकों में से दो चोरी, एक रेप और एक गांजा तस्करी के मामले में बाल संप्रेक्षण गृह में रखा गया था. इनमें से 2 गरियाबंद, एक बलौदा बाजार और एक सरायपाली का रहने वाला है. बालकों के फरार होने की जानकारी बाल संप्रेक्षण अधिकारी ने कोतवाली पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस इन अपचारी बालकों की तलाश मे जुटी है.

पहले भी फरार हो चुके हैं अपाचारी बालक

बताया जा रहा है कि इसके पहले भी कई बार और कई अपाचारी बालक यहां से फरार हो चुके हैं. बता दें कि भागने से पहले इन अपचारी बालकों ने सैनिक और अटेंडेंट को पत्थर मारकर घायल कर दिया और फिर गेट खोल फरार हो गए. फिलहाल इन दोनों घायलों को रायपुर रेफर किया गया है.

ये भी पढ़े: विधायक देवेंद्र यादव ने कोर्ट में लगाई गुहार, लेकिन फिर भी बढ़ गई मुश्किलें; जानें कब होगी अगली सुनवाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
OMG! छत्तीसगढ़ के इस लाल मटके से निकलती है शेर की दहाड़? 500 साल पुराना है इतिहास
पहले पत्थर मारकर छिनी चाबी, फिर गेट खोल बाल सुधार गृह से फरार हुए 4 अपचारी बालक
NIA raid in BJP leader Ratan dube murder case Kaushalnar
Next Article
BJP नेता रतन की हत्या के मामले में NIA की बड़ी कार्रवाई, कौशलनार इलाके में मारा छापा
Close