विज्ञापन

बेहद शर्मनाक ! PTI ने छात्रा को घर बुलाकर की छेड़छाड़, FIR दर्ज होते ही मिली ये सजा 

Dantewada News: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में  कबड्डी खिलाड़ी नाबालिग छात्रा से पीटीआई ने छेड़छाड़ की है. खिलाड़ी ने खुद आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत की है. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है? 

बेहद शर्मनाक ! PTI ने छात्रा को घर बुलाकर की छेड़छाड़, FIR दर्ज होते ही मिली ये सजा 
आरोपी अजय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इसके आरोप एक खेल अधिकारी पर लगे हैं. मामला जिले के जावंगा एजुकेशन सिटी का है. छात्रा के परिजन ने आदिवासी थाना में पॉक्सो एक्ट और एट्रोसिटी के तहत मामला पंजीबद्ध करवाया है। आरोपी पीटीआई को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये है मामला 

दंतेवाड़ा की जावंगा एजुकेशन सिटी के एक खेल अधिकारी का बेहद घिनौना कृत्य सामने आया है. पीटीआई अजय सिंह ने एक नाबालिग छात्रा को घर में काम करने के बहाने बुलाया. उसको बुरी नियत से छुआ उसके साथ छेड़खानी की. ये आरोप खुद छात्रा ने लगाए हैं. छात्रा ने बताया कि अजय सिंह ने अपने घर में बुलाया. उसके साथ अश्लीलता करने लगा और उसको बुरी नियत से पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें MP फिर शर्मसार ! रेप पीड़ित नाबालिग ने किया सुसाइड, FIR दर्ज करवाने परिजनों को करना पड़ गया ये काम

 पीटीआई की करतूत देख जब वह रोने लगी तो पीटीआई ने छोड़ दिया. लेकिन उसने छात्रा को धमकी दी. नाबालिग छात्रा से बोला यदि किसी को भी बताया तो भविष्य बर्बाद कर देगा. छात्रा बुरी तरह से सहम गई. वह छुट्टी लेकर अपने घर गई. उसने अपने माता-पिता को पूरी बात बताई. 

 जेल भेज दिया है

इसके बाद परिजन ने आदिवासी थाना में लिखित में शिकायत की. आवेदन के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. ASP आर के बर्मन ने बताया आरोपी को प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए तत्काल गिरफ्तार किया और उसे जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें CG: पुलिस का ये काम 'गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड' में दर्ज, कर दिया इतना बड़ा कमाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ बन रही एक और रणनीति, 'बप्पा' के दर्शन के बाद बोले डिप्टी CM
बेहद शर्मनाक ! PTI ने छात्रा को घर बुलाकर की छेड़छाड़, FIR दर्ज होते ही मिली ये सजा 
PM Awas Scheme: On this day, the Prime Minister will send the first installment to the accounts of 5.5 lakh beneficiaries of Chhattisgarh, about 2 lakh beneficiaries will do Griha Pravesh
Next Article
PM Awas Scheme: इस दिन प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ के 5.5 लाख लाभार्थियों के खाते में भेजेंगे पहली किस्त, करीब 2 लाख हितग्राही करेंगे गृह प्रवेश
Close