विज्ञापन
This Article is From Jan 16, 2024

Kabirdham: घर में आग लगने से 12 वर्षीय बेटे समेत दंपति जले, तीनों की हुई मौत

House Fire Accident: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को ग्रामीणों से घर में आग लगने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया. पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Kabirdham: घर में आग लगने से 12 वर्षीय बेटे समेत दंपति जले, तीनों की हुई मौत
प्रतीकात्मक फोटो

Death due to house fire: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले (Kabirdham) में घर में आग लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों (Kabirdham Police) ने सोमवार को बताया कि जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के नागाडबरा गांव के एक घर में आग लगने से पति, पत्नी और बेटे की मौत हो गई. मृतकों की पहचान बुधराम (35), उनकी पत्नी हिरामती बाई (32) और पुत्र जोनहू राम (12) के रूप में हुई है. 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को ग्रामीणों से बुधराम के घर में आग लगने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया. उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस दल को तीनों के शव मिले जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

गैस के रिसाव से आग लगने की आशंका

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परिवार के तीनों सदस्य रविवार को किसी परिजन के घर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे और वहां से वे देर रात घर लौटे थे. उन्होंने बताया कि घर में रखा चूल्हा और गैस सिलेंडर पूरी तरह से जला हुआ है. आशंका जताई जा रही कि गैस सिलेंडर से रिसाव की वजह से घर में आग लगी होगी, जिसमें जलकर तीनों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - सराहनीय कदम: दूसरों से जॉब के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने वाले आरोपी असिस्टेंट की गई अपनी नौकरी

ये भी पढ़ें - महाकाल की सवारी पर ‘कुल्ला' के मामले में शिकायतकर्ता और गवाह दोनों मुकरे, हाईकोर्ट ने आरोपी को दी जमानत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM मोदी इस दिन देंगे छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात, मंत्री श्याम बिहारी ने कहा ये होंगे लाभ
Kabirdham: घर में आग लगने से 12 वर्षीय बेटे समेत दंपति जले, तीनों की हुई मौत
Inside story of the biggest encounter with Naxalites in Chhattisgarh in Abujhmad
Next Article
नक्सलियों की 'अबूझ राजधानी' में सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक: ग्राउंड जीरो आपको चौंका देगा
Close