विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 02, 2023

छत्तीसगढ: रोड नहीं तो वोट नहीं, चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

ग्रामीण अब रोड़ नहीं तो वोट नहीं का संकल्प लिया है. तर्रा गांव के हजारों ग्रामीणों ने पक्की सड़क मार्ग बनाने की मांग को लेकर शासन-प्रशासन के विरोध में नेशनल हाइवे 130 सी पर चक्का जाम भी कर चुके हैं.

Read Time: 2 min
छत्तीसगढ: रोड नहीं तो वोट नहीं, चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

छत्तीसगढ/गरियाबंद: ग्राम तर्रा बस्ती से नेशनल हाईवे मुख्य सड़क मार्ग तक सड़क निर्माण कार्य के लिए 6 लाख रूपये स्वीकृति करने की अनुशंसा पर लोगों ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. रोड नहीं तो वोट नहीं का संकल्प लेकर विधायक मद से 6 लाख रूपये की स्वीकृति प्रदान करने राजिम विधायक अमितेश शुक्ल के अनुशंसा को अस्वीकार करते हुए राशि वापस लौटाने का ग्राम पंचायत और ग्राम विकास समिति ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया है.

ग्रामीणों ने एक स्वर में इसका विरोध करते हुए कहा कि हमें पक्की सड़क मार्ग चाहिए, 6 लाख रुपए की राशि नहीं. ग्रामीणों का कहना था कि सड़क मार्ग निर्माण के लिए 6 लाख रूपये राशि पर्याप्त नहीं हैं. ग्रामीण अब रोड़ नहीं तो वोट नहीं का संकल्प लिया है. तर्रा गांव के हजारों ग्रामीणों ने पक्की सड़क मार्ग बनाने की मांग को लेकर शासन-प्रशासन के विरोध में नेशनल हाइवे 130 सी पर चक्का जाम भी कर चुके हैं.

प्रशासन ने 3 महीने के अवधि में पक्की सड़क मार्ग बनाने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया था. प्रशासन के तय अवधि में भी जब सड़क मार्ग नहीं बने तो ग्रामीणों ने एक बार फिर एकता दिखाते हुए पक्की सड़क बनाने स्वयं राशि जुटाने एकमत हुए और तर्रा गांव से मुख्य सड़क मार्ग तक लगभग 2 किलोमीटर की पक्की सड़क मार्ग बनाने काम शुरू कर दिया है. पक्की सड़क मार्ग बनाने ग्रामीण पहले किस्त में अब तक 6 लाख रुपए खर्च कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें:- 
बेरहम गुरु! स्कूल से मिली यूनिफॉर्म के बारे में दोस्तों को बताया तो टीचर ने पीट-पीटकर किया अधमरा

मध्यप्रदेश के कूनो में एक और चीते की मौत, अब तक 9 की गई जान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close