विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh News: शराब माफ़ियाओं की दबंगई! परेशान लोगों ने पुलिस के सामने जताया विरोध 

आपको बता दें कि दो दिन पहले भी गुस्साए लोगों ने पुलिस की टीम को बंधक बनाया था...देर रात पुलिस की कार्रवाई के बाद मामला शांत हुआ था. लेकिन इसके बाद सोमवार को तमाम गांववासी SP ऑफिस पहुचें. इस मामले पर ग्रामीणों ने बताया कि आज पूरा गांव माफियाओं और शराब कोचियाओं (शराब की बिक्री करने वालों) से परेशान हैं.

Read Time: 3 min
Chhattisgarh News: शराब माफ़ियाओं की दबंगई! परेशान लोगों ने पुलिस के सामने जताया विरोध 
शराब माफ़ियाओं की दबंगई! परेशान लोगों ने पुलिस के आगे जताया विरोध

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh)के बालोद (Balod) ज़िले से हैरान करने वाली खबर सामने आईं हैं. ज़िले के दुबचेरा गांव में सैकड़ों गांववासी सोमवार को बालोद जिला पुलिस कार्यालय पहुंचे. जहां पर मौजूद लोगों ने डौंडीलोहारा पुलिस के खिलाफ जमकर नाराज़गी जाहिर की. दरअसल, सभी लोग गांव में बढ़ते अवैध शराब को लेकर भड़के हुए हैं. इसके साथ ही गांव में शराब माफियाओं की दबंगई ने भी लोगों का जीना बदहाल किया हुआ हैं. गांववालों का आरोप है कि पुलिस इन पर करवाई नहीं कर रही हैं. मामले में नाराज़ लोगों ने लिखित चेतवानी देते हुए कहा कि अगर आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो आने वाले दिनों में उग्र प्रदर्शन करेंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

आपको बता दें कि दो दिन पहले भी गुस्साए लोगों ने पुलिस की टीम को बंधक बनाया था...देर रात पुलिस की कार्रवाई के बाद मामला शांत हुआ था. लेकिन इसके बाद सोमवार को तमाम गांववासी SP ऑफिस पहुचें. इस मामले पर ग्रामीणों ने बताया कि आज पूरा गांव माफियाओं और शराब कोचियाओं (शराब की बिक्री करने वालों) से परेशान है...मामले पर कई बार पुलिस के पास शिकायत भी की गई लेकिन इसके बाद भी गांव में अवैध शराब की बिक्री में कोई कमी नहीं आई...वहीं, गांववालों  कहना है कि शराब माफियों की दबंगई भी दिन-पर-दिन भी बढ़ती जा रही हैं. शराब माफिया लोगों को डराने-धमकाने के साथ ही चाकू या अन्य हथियारों से हमले भी करते हैं. यही नहीं, गांव के छोटे-छोटे बच्चे भी इस शराब के चपेट में आने लगे है....जिससे गांव का माहौल भी खराब होने लगा है.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: रहली से कांग्रेस-BJP उम्मीदवारों ने एक-दूसरे पर लगाए हत्या की साजिश के आरोप

ऐसे तमाम मामलों को लेकर गांववालों ने सोमवार को जिला पुलिस कार्यालय में शिकायत की. साथ ही गांव में ऐसे तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है. आपको बता दें कि  पुलिस ने पूरे मामले में गांव में अशांति फैलाने वाले 5 लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है...लेकिन गांववासियों के मन में बसे डर के चलते लोग इस कार्रवाई से संतुष्ट नजर नहीं आए हैं. 

ये भी पढ़ें: Miss universe 2023 : 72 सालों में पहली बार पाकिस्तान ने मिस यूनिवर्स 2023 में लिया हिस्सा, कौन है वो मॉडल?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close