विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: घरों के ताले तोड़ने वालों की अब खैर नहीं, CCTV फुटेज से ऐसे हो गया खुलासा!

CG Crime: छत्तीसगढ़ के धमतरी में चोरी की वारदात को अंजाम देने वालों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. इंटर स्टेट गैंग के साथ पुलिस ने कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस बीच घटना स्थल के आस-पास करीब 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए.जिसमें से एक ऐसा फुटेज प्राप्त हुआ जिसमें चोरों ने चेहरे में स्कार्फ बांधकर घर में चोरी की घटना को अंजाम देते हुए. .

Read Time: 3 mins
MP News: घरों के ताले तोड़ने वालों की अब खैर नहीं, CCTV फुटेज से ऐसे हो गया खुलासा!
CG Crime: चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 5 चोरों में 2 अंतरराज्यीय चोर पुलिस की गिरफ्त में.

Chhattisgarh Today Hindi News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं, जिसको लेकर धमतरी जिले की पुलिस काफी सक्रिय नजर आ रही है. हाल ही में 26 मई को मैत्री विहार कॉलोनी धमतरी के सूने मकान में चोरों ने दरवाजे का ताला तोड़कर अलमारी में रखें सोने-चांदी के जेवरात, भगवान की मूर्तियां, चांदी के सिक्के,चांदी के अन्य आभूषण, नगद रकम की चोरी कर फरार हो गए थे. मकान मालिक ने सिटी कोतवाली थाना में चोरी का केस दर्ज कराया था. वहीं, जिले की पुलिस, साइबर सेल की टीम मामले की गंभीरता को देखते हुए लगातार पता तलाश कर रही थी.

घर का ताला तोड़ते हुए दिखाई दिया

वहीं, धमतरी जिले के अलावा कबीरधाम, महासमुंद, राजनांदगांव के साथ ही अन्य क्षेत्रों से भी 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसमें से एक ऐसा फुटेज प्राप्त हुआ, जिसमें चोरों ने चेहरे में स्कार्फ बांधकर घर में चोरी की घटना को अंजाम देते हुए देखा गया. वह वीडियो में घर का ताला तोड़ते हुए दिखाई दिया.

चोरों को साइबर टीम ने धर दबोचा

वहीं, तीन आरोपी घटना को अंजाम देने के लिए चेहरे में स्कार्फ बांधकर मोटरसाइकिल में सूने मकान की तलाश करते थे. वहीं, चोरी के समान को कार में लेकर वहां से फरार हो जाते थे. जिले की पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए चार अलग-अलग क्षेत्र में मुखबिर तैनात किए थे और  उनकी सूचना के आधार पर चोरी की घटना को अंजाम देते वक्त पांच चोरों को धमतरी के साइबर टीम ने धर दबोचा है. वहीं, पकड़े गए आरोपियों के पास से चोरी में प्रयुक्त एक कार,मोटरसाइकिल,129, 000 रुपये नगद रकम, और सोने चांदी के आभूषण के साथ ही चोरी में प्रयुक्त सामान को भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- भाई लक्ष्मण सिंह ने जख्म पर छिड़का नमक, दिग्विजय सिंह को दी नसीहत, बोले- अब "क, ख, ग, घ" से शुरू करना होगा

आगे की कार्रवाई की जा रही है..

पकड़े गए पांच आरोपियों के विरुद्ध थाना सिटी कोतवाली के अपराध क्रमांक 457,380,411,34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया. आगे की कार्रवाई की जा रही है.जिले के साथ ही अन्य बाहरी राज्यों के लोग भी चोरी की घटना में शामिल थे. जो हर क्षेत्र में अलग-अलग गिरोह बनाकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे. पांच आरोपियों के नाम विक्की वर्मा भिलाई निवासी, शेख फैसल दुर्ग निवासी, कार्तिक वाल्मीकि हरियाणा निवासी, विशाल वाल्मीकि हरियाणा निवासी, वही चोरी के सोने चांदी के समान को खरीदने वाला सोनार लालाराम साहू मंगल बाजार छावनी दुर्गा निवासी को हिरासत में लिया गया और कड़ाई से पुलिस पूछताछ की जा रही है. इसमें और भी चोरी के आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है.

ये भी पढ़ें- NDA Meeting: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुने गए एनडीए के नेता, 8 जून को लेंगे पीएम पद की शपथ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: सीएएफ जवानों की गाड़ी का ब्रेक फेल, खाई में गिरने से दो की मौत 
MP News: घरों के ताले तोड़ने वालों की अब खैर नहीं, CCTV फुटेज से ऐसे हो गया खुलासा!
In the case of wife relationship with another man Chhattisgarh High Court considered the husband entitled to divorce High Court made an important comment
Next Article
CG High Court: पत्नी का गैर मर्द से संबंध मामले में छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, पति को माना तलाक का हकदार
Close
;