विज्ञापन

CG News: कांग्रेस की न्याय यात्रा पर सीएम साय का तंज, कहा- उन्हें क्षमा यात्रा निकालनी चाहिए

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ कांग्रेस की न्याय यात्रा पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) ने बड़ा हमला बोला है. जानें उन्होंने क्या कहा?

CG News: कांग्रेस की न्याय यात्रा पर सीएम साय का तंज, कहा- उन्हें क्षमा यात्रा निकालनी चाहिए

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ कांग्रेस की न्याय यात्रा पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने बुधवार को कहा कि कांग्रेस को न्याय यात्रा नहीं बल्कि क्षमा यात्रा निकालनी चाहिए. बता दें कि कानून-व्यवस्था को लेकर बीजेपी सरकार पर हमलावर कांग्रेस की न्याय यात्रा का बुधवार को समापन हुआ.  

बलरामपुर जिले में राज्यस्तरीय धरती आबा जनजातीय ग्राम उत्कर्ष अभियान का जहां सीएम साय ने आगाज किया, वहीं इस दौरान उन्होंने विपक्षी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि साल 2028 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन पिछले पांच सालों में एक भी वादा पूरा नहीं किया गया."

196 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण

प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इस दौरान जिले में 196 करोड़ के कई विकास कार्यों का भूमि पूजन, शिलान्यास और लोकार्पण किया. कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े, रामविचार नेताम और सरगुजा सांसद चिंतामणि महाराज समेत कई विधायक मौजूद रहे. 

पीएम मोदी ने वर्चुअल माध्यम से किया शुभारंभ

प्रदेशस्तरीय धरती आबा जनजातीय ग्राम उत्कर्ष अभियान का शुभारंभ कार्यक्रम हायर सेकेंडरी स्कूल ग्राउंड बूढ़ा बगीचा राजपुर में आयोजित किया गया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस कार्यक्रम का वर्चुअल माध्यम से शुभारंभ किया. 

कांग्रेस पर बरसे साय

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने न्याय यात्रा का समापन किया है, लेकिन उन्हें न्याय यात्रा के बजाय क्षमा यात्रा निकालनी चाहिए थी. उन्होंने कहा, “2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन पिछले पांच सालों में एक भी वादा पूरा नहीं किया गया." मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ के विकास को पांच साल से रोक कर रखा था और छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बना दिया है. 

यह भी पढ़ें : Dindori Corruption News: भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई रोजगार गारंटी योजना!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CG News: गांधी जयंती के दिन स्कूल खोलने पर बवाल, भड़का हिंदू संगठन, अब होगी कार्रवाई!
CG News: कांग्रेस की न्याय यात्रा पर सीएम साय का तंज, कहा- उन्हें क्षमा यात्रा निकालनी चाहिए
CG News Ambikapur citizens protested against bad roads by performing shraddha of system
Next Article
CG News: सिस्टम का श्राद्ध! त्रस्त लोगों ने किया अनोखा विरोध
Close