विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

CG Election 203: बघेल सरकार पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, लगाए भ्रष्टाचार और वादा खिलाफी के आरोप

Chhattisgarh assembly election 2023: छत्तीसगढ़ में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसमें प्रथम चरण में 7 नवंबर को राजनांदगांव जिले में चुनाव होने हैं. राजनांदगांव को हाई प्रोफाइल जिला माना जाता है.

Read Time: 3 min
CG Election 203: बघेल सरकार पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, लगाए भ्रष्टाचार और वादा खिलाफी के आरोप
जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. 7 नवंबर को पहले चरण में राजनांदगांव जिले (Rajnandgaon) की सभी विधानसभा सीटों पर मतदान होना है, जिसको देखते हुए कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) के स्टार प्रचारकों ने कमान संभाल ली है. बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) रविवार को राजनांदगांव के दौरे पर पहुंचे.

नड्डा ने कांग्रेस को घेरा

रविवार को राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम ठेलकाडीह में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा राज्य की कांग्रेस सरकार पर बुरी तरह बरसे और प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. जेपी नड्डा ने मंच से प्रदेश सरकार को घेरते हुए महिलाओं, युवाओं के साथ-साथ शराबबंदी को लेकर किए गए वादों को याद दिलाते हुए 'वादा खिलाफी' का आरोप लगाया.

प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी को वोट देने की अपील की. यहां उनके साथ राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के सांसद संतोष पांडे सहित जिला के वरिष्ठ भाजपा नेता और डोंगरगढ़ प्रत्याशी विनोद खांडेकर के साथ-साथ ही खैरागढ़ से भाजपा के प्रत्याशी विक्रांत सिंह भी मंच पर मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: CG Election: राहुल गांधी का 'किसान अवतार', छत्तीसगढ़ के खेत में मजदूरों संग काटी धान की फसल

7 नवंबर को है राजनांदगांव में चुनाव

छत्तीसगढ़ में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसमें प्रथम चरण में 7 नवंबर को राजनांदगांव जिले में चुनाव होने हैं. राजनांदगांव को हाई प्रोफाइल जिला माना जाता है, जिसके मद्देनजर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही प्रमुख दलों के स्टार प्रचारक और आला नेता यहां पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ठेलकाडीह पहुंचे और चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें: CG Election 2023: कांग्रेस पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप, BJP पहुंची चुनाव आयोग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close