विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

Chhattisgarh Crime News: दो भाईयों ने मिलकर अपने तीसरे भाई को उतारा मौत के घाट, ये बड़ी वजह आई सामने

Chhattisgarh News: घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 407, 294, 323, 506,147,148,149, 396 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और मुख्य आरोपी हेमेंद्र गिरी और हेम गिरी को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

Read Time: 3 min
Chhattisgarh Crime News: दो भाईयों ने मिलकर अपने तीसरे भाई को उतारा मौत के घाट, ये बड़ी वजह आई सामने
भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) में भाई ने अपने सगे भाई की ही हत्या कर दी. इस जिले के कुरूद ब्लॉक के मरौद गांव में एक ही परिवार के 2 सगे भाइयों ने संपत्ति से जुड़े विवाद के कारण अपने ही तीसरे भाई के घर में घुसकर उस पर बेरहमी से लाठी डंडे बरसाए. हत्यारे भाई ने अपने भाई की पत्नी को भी नहीं छोड़ा और उस पर भी लाठी डंडे से कई वार किए. इसके बाद चंद्रशेखर गिरी गोस्वामी की मौत हो गई.

आरोपी भाइयों ने बुलाए थे गुंडें

जानकारी के अनुसार दो भाई हेमगिरी और हमेंद्र गिरी अपने तीसरे भाई को घर में धुसकर लाठी डंडों के वार कर मौत के घाट उतार दिया. इस हत्या के पीछे की जड़ आपस में संपत्ति विवाद माना जा रहा है. बताया जाता है कि इन दोनों भाईओं ने 8 से 10 गुंडों को भी बाहर से बुला लिया था. 

रास्ते में हुई मौत

इस मारपीट के बाद घायल अवस्था में दोनों पति-पत्नी को डीसीएच हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया, लेकिन घायल चंद्रशेखर गिरी गोस्वामी की अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं, मृतक की पत्नी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस हत्याकांड के बाद कुरूद थाना के बाहर भाजपाइयों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ भी जमकर आक्रोश दिखाया. वहीं, भाजपा नेता रविकांत चंद्राकर ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं. मृतक चंद्रशेखर गिरी गोस्वामी भाजपा के नेता थे, और उनके पिता सोमप्रकाश गिरी गोस्वामी कांग्रेस के नेता रहते हुए एक बार कुरूद के विधायक भी रह चुके थे.

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh Congress List 2023 : भूपेश सरकार के खिलाफ मुखर रहने वाली छन्नी साहू समेत 8 का कटा टिकट

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 407, 294, 323, 506,147,148,149, 396 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और मुख्य आरोपी हेमेंद्र गिरी और हेम गिरी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Election 2023: 16 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे अमित शाह, रमन सिंह के नामांकन रैली में होंगे शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close