विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh Crime News: शादी का वादा कर नाबालिग को किडनैप किया, फिर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh news aaj ki:राजनांदगांव (Rajnandgaon) के डोंगरगांव थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग युवती से शादी का वादा कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. डोंगरगांव थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh Crime News: शादी का वादा कर नाबालिग को किडनैप किया, फिर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh News:राजनांदगांव (Rajnandgaon) में एक नाबालिग लड़की को किडनैप कर रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र की है. 

मौक़ा पाकर परिजनों को किया फोन

जिले के डोंगरगांव ( Dongargaon)  थाना क्षेत्र का रहने वाले युवक ललित साहू ने यहां  की एक नाबालिग युवती से जान पहचान की. उससे शादी करने का वादा किया और बहला फुसलाकर अपने साथ नागपुर ले गया. आरोपी ने यहां इसके साथ रेप किया और फिर शादी करने से मना कर दिया। इस बात से नाबालिग लड़की परेशान हो गई. दोनों के बीच कहा सुनी हुई. 
मौक़ा पाकर नाबालिग लड़की ने अपने परिजनों को कॉल  कर इसकी जानकारी दी और आप बीती बताई। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और उसे नागपुर (Nagpur) से लाया गया. इस बीच आरोपी भी फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें : Jashpur: एक पिता ने अपने ही बेटे को हथौड़े से वार कर उतार दिया मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

घेराबंदी कर आरोपी को किया गिरफ्तार 

इधर पुलिस ने पीड़ित लड़की का बयान दर्ज किया और आरोपी की तलाश में जुट गई. मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी डोंगरगढ़ के पास ही है.  पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ललित साहू के  खिलाफ धारा- 363,366,376,376(2)(ढ) भादवि,एवं 4,6 पोक्सो एक्ट (POCSO ACT)के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें : CG News: कांग्रेस की हार पर पूर्व मंत्री लता ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- इस वजह से हारी सत्ताधारी पार्टी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close