विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 10, 2023

Jashpur: एक पिता ने अपने ही बेटे को हथौड़े से वार कर उतार दिया मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

Chhattisgarh Crime News:छत्तीसगढ़ के जशपुर में हत्या का एक मामला सामने आया है. एक पिता ने अपने ही बेटे को मौत के घात उतार दिया है. अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

Read Time: 3 mins
Jashpur: एक पिता ने अपने ही बेटे को हथौड़े से वार कर उतार दिया मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

Jashpur Crime News : छत्तीसगढ़ के जशपुर (Jashpur) में एक पिता ने अपने ही बेटे पर हथौड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी. घटना नारायणपुर (Narayanpur) थाने के चिटकवाइन की है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. 

भाइयों के बीच चल रहा था झगड़ा 

दरअसल, चिटकवाइन के रहने वाले सुनील ने थाना में अपने ही पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पिता ने बड़े भाई की हत्या कर दी है. घटना बुधवार रात की है. बताया जाता है कि सुनील का बड़ा भाई बालेश्वर शराब पीकर घर आया और घर में सभी को गाली-गलौज कर मारने-पीटने की बात कर जमकर उत्पात मचा रहा था. सुनील ने उसे मना किया कि नशे में हो सो जाओ. इस बात पर बालेश्वर भड़क गया और ज्यादा होशियार बनते हो कहते हुए छोटे भाई सुनील का गला पकड़कर जमीन पर पटक दिया. आरोप है कि मृतक अपने छोटे भाई को गला दबाते हुए दांत भी काटने लगा.

ये भी पढ़ें: CG News: सीएम का नाम फाइनल पहले ही फॉर्म में आए रमन सिंह, PHE से 400 करोड़ रु. जारी हो ने पर दी ये चेतावनी

पिता ने देखा तो कर दिया वार 

दोनों भाईयों के बीच विवाद होता देख पिता सुधन राम ने हथौड़ी से बालेश्वर राम पर वार कर दिया. जिससे बालेश्वर राम घायल हो गया. बेटे पर वार कर पिता फरार हो गया. घायल बालेश्वर को जशपुर (Jashpur) के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के संबंध में बालेश्वर के भाई सुनील ने थाना पहुंच अपने ही पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस ने घटना के संबध में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें:CG News: कांग्रेस की हार पर पूर्व मंत्री लता ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- इस वजह से हारी सत्ताधारी पार्टी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ram Mandir Ayodhya: विष्णु देव सरकार ने किए रामलला के दर्शन, माता शबरी का उपहार दिया, देखिए वीडियो
Jashpur: एक पिता ने अपने ही बेटे को हथौड़े से वार कर उतार दिया मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला
Chhattisgarh Weather Rainy season continues in Chhattisgarh IMD issued yellow alert for rain know where and how much rainfall occurred
Next Article
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में बारिश का दौर जारी, IMD ने जारी किया बारिश का येलो अलर्ट, जानें कहां कितनी हुई वर्षा
Close
;