विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News: कांग्रेस की हार पर पूर्व मंत्री लता ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- इस वजह से हारी सत्ताधारी पार्टी

CG Assemmbly Election: भाजपा की पूर्व मंत्री लता उसेंडी ने कांग्रेस की हार पर कहा कि प्रदेश की जनता ने 5 सालों का मौक़ा दिया, लेकिन भरोसे पर कांग्रेस खरा नहीं उतर पाई और हार का सामना करना पड़ा. जानिए क्या है मामला.

Read Time: 3 min
CG News: कांग्रेस की हार पर पूर्व मंत्री लता ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- इस वजह से हारी सत्ताधारी पार्टी

CG Today News; छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election) होते ही आरोप- प्रत्यारोपों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस की हार पर भाजपा (BJP) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री लता उसेंडी (Lata Usendi) ने भी कांग्रेसियों पर तंज कसा है. धमतरी (Dhamtari) में एक कार्यक्रम में पहुंची लता ने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाया था, जिसकी वजह से उसे हार का मुंह देखना पड़ा. 

जानिए क्या है पूरा मामला 

दरअसल, धमतरी में शहीद नारायण सिंह की शहादत में वीर मेला का आयोजन हो रहा है. यह सालों से लगातार चल रहा है. इस मेले में शामिल होने भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री लता उसेंडी भी पहुंचीं. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जनता ने कांग्रेस को 5 साल का मौका दिया था. छत्तीसगढ़ की जनता ने उन्हें भरोसे के साथ कुर्सी पर बिठाया था. लेकिन कांग्रेस छत्तीसगढ़ की जनता के भरोसे पर खरा नहीं उतर पाई. इसके उलट उन्होंने जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाया था.

ये भी पढ़ें: CG News: कोंडागांव में जब्त की गई 8 टन थाई मांगुर मछली, जानें कानूनी प्रक्रिया के बाद क्यों किया गया नष्ट

अपनी कमियों को छुपाने उठा रहे सवाल

पूर्व मंत्री लता ने यह भी कहा कि प्रदेश की जनता ने इस बार भाजपा को मौक़ा दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेसी अपनी कमियों को छुपाने के लिए भाजपा पर सवाल उठा रही है. जनता ने भाजपा को चुना है. भाजपा छत्तीसगढ़ की जनता के विश्वास पर खरा उतरेगी. दरअसल, लता उसेंडी छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार रहते वन मंत्री रह चुकी हैं. कोंडागांव से दो बार चुनाव हारने के बाद इस बार फिर विधायक चुनी गई हैं. 

सरहद पर लगता है मेला 

शहीद नारायण सिंह की शहादत की बरसी के मौके पर वीर मेला हर साल लगता है. इस बार भी यह मेला राजा राव पठार स्थित धमतरी, बालोद और कांकेर जिले की सरहद पर हो रहा है.

ये भी पढ़ें MP News: कांग्रेस के पूर्व विधायक के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया मामला, प्रॉपर्टी को लेकर हुआ विवाद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close