विज्ञापन
Story ProgressBack

CG Election: मतगणना के पहले भैरव बाबा के शरण में पहुंचे विजय बघेल, हाई प्रोफाइल सीट पाटन से हैं भाजपा प्रत्याशी

Chhattisgarh Election 2023: पाटन विधानसभा से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के खिलाफ किस्मत आजमा रहे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी विजय बघेल काउंटिंग से 2 दिन पहले रतनपुर के भैरव बाबा मंदिर (Bhairav ​​Baba Temple) दर्शन करने पहुंचे.

Read Time: 3 min
CG Election: मतगणना के पहले भैरव बाबा के शरण में पहुंचे विजय बघेल, हाई प्रोफाइल सीट पाटन से हैं भाजपा प्रत्याशी

Chhattisgarh Assembly Election: प्रदेश में विधानसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद दोनों राष्ट्रीय दलों की ओर से अपनी-अपनी जीत का दावा किया जा रहा है. इस बीच पाटन विधानसभा से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के खिलाफ किस्मत आजमा रहे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी विजय बघेल काउंटिंग से 2 दिन पहले रतनपुर के भैरव बाबा मंदिर (Bhairav ​​Baba Temple) दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एग्जिट पोल में कांग्रेस (Congress) को मामूली बढ़त मिलने के सवाल पर कहा कि ठीक है, उनका आंकलन होगा. लेकिन धरातल की बात की जाए, तो भारतीय जनता पार्टी की स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बन रही है. उन्होंने यह भी दावा किया कि पाटन क्षेत्र से मुख्यमंत्री चुनाव हार रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीत रही. बघेल ने कहा कि जल्द ही परिणाम घोषित हो जाएगा.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बाप-बाप होता है वाले बयान पर विजय बघेल ने कहा कि मैं भूपेश बघेल का बड़ा बाप हूं. यह उनका अहंकार बोल रहा है. ठीक है, वो दिख जाएगा. उन्होंने कहा कि वैसे भी सभी लोग उनके स्वभाव और आचरण से वाकिफ हैं. मैं ज्यादा कुछ कहना नहीं चाहता. पाटन क्षेत्र में अमित जोगी की भूमिका को लेकर विजय बघेल ने कहा कि सीधी टक्कर कांग्रेस और भाजपा में है और अभी वर्तमान में कांग्रेस के प्रति लोगों में आक्रोश है.

ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में 5वीं बार लेंगे सीएम पद की शपथ के सवाल पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा... 'जिंदाबाद'
 

बोले- इसलिए जीतेगी भाजपा

उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक होने के नाते भूपेश बघेल के खिलाफ भी लोगों में आक्रोश है. विजय बघेल ने कहा कि पिछले 5 साल उन्होंने जो कुछ किया है  वो सारे के सारे आंकड़े लोगों के सामने है. उसी आक्रोश को लोगों ने मतदान मशीन पर दिखाया है और भारतीय जनता पार्टी के ऊपर एक बार फिर से विश्वास दिखाया है . बघेल ने दावा किया कि हमने जो महतारी वंदन योजना चलाई, उसका प्रतिफल भी दिखा है. बड़े भाव से बड़े मन से हमारी बहनें भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास जताया है, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी जो कहती है, वो करती है. उन्होंने यह भी कहा कि पिछले समय भूपेश बघेल की सरकार ने वृद्धा पेंशन 350 से बढ़ाकर 1000 रुपये करने का वादा किया था, जो नहीं किया गया और न ही 75 साल वालों को 1500 रुपये ही दिया गया. 

ये भी पढ़ेंः अब 5 नहीं 4 राज्यों में होगी 3 दिसंबर को मतगणना, मध्य प्रदेश में चाक चौबंद के साथ तैयारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close