विज्ञापन
Story ProgressBack

CG Election: राजनाथ सिंह शनिवार को आएंगे कोरिया, सोनहत में जनसभा को करेंगे संबोधित

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल शनिवार को कोरिया आएंगे. इस दौरान राजनाथ सिंह कोरिया और मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

Read Time: 2 min
CG Election: राजनाथ सिंह शनिवार को आएंगे कोरिया, सोनहत में जनसभा को करेंगे संबोधित
जनसभा के माध्यम से राजनाथ सिंह BJP कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर जोश भरने की कोशिश करेंगे.

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान होने के बाद अब दूसरे चरण (Second Phase Election in Chhattisgarh) के चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. इसी के मद्देनजर बीजेपी के स्टार प्रचारक और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh in Korea) कल शनिवार को कोरिया आएंगे. इस दौरान राजनाथ सिंह कोरिया और मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के बीजेपी प्रत्याशियों (BJP Candidates) के समर्थन के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. यह जनसभा कोरिया जिले के भरतपुर-सोनहत विधानसभा (Bharatpur-Sonhat Assembly Seat) क्षेत्र के सोनहत विकासखंड मुख्यालय अंतर्गत आने वाले सलगवा कला स्कूल मैदान में आयोजित की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक राजनाथ सिंह की जनसभा कल 11 नवंबर को सुबह 11 बजे से शुरू होगी. इस दौरान कोरिया बीजेपी जिला अध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल, मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर बीजेपी जिला अध्यक्ष अनिल केशरवानी, सांसद सुनील सिंह, भरतपुर-सोनहत विधानसभा क्षेत्र की बीजेपी प्रत्याशी रेणुका सिंह, पूर्व मंत्री और बैकुंठपुर विधानसभा प्रत्याशी भैया लाल राजवाड़े समेत दोनों जिलों को बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे.

बीजेपी के पक्ष में जनमत करने की होगी कोशिश

इस चुनावी जनसभा के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपने प्रत्याशियों (BJP Candidates) के लिए वोट जुटाने की भरपूर कोशिश करेगी. इसके साथ ही बीजेपी राजनाथ सिंह के माध्यम से अपने कार्यकर्ताओं में चुनावी रणनीति और तैयारियों को लेकर जोश भरने का काम करेगी.

ये भी पढ़ें - Mahadev Betting App: CM बघेल के राजनीतिक सलाहकार करेंगे BJP प्रवक्ताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा

ये भी पढ़ें - क्या मोदी की मुंगेली सभा में मंच पर दिखेगा बीजेपी के CM पद का चेहरा ? जानिए क्या कहा अरुण साव ने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close