विज्ञापन
Story ProgressBack

Illegal Liquor: शराब के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, यहां बिक रही हैं ब्रांडेड के नाम पर नक्ली शराब

CG News: यदि आप भी शराब के शौकीन हैं तो ये खबर आपको सावधान करने वाली है, एक ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के सूरजपुर के बिश्रामपुर इलाके से आया है. अवैध शराब (Illegal Liquor) बनाने की खबर लगने के बाद पुलिस टीम हरकत में आ गई है.

Illegal Liquor: शराब के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, यहां बिक रही हैं ब्रांडेड के नाम पर नक्ली शराब
यहां बिक रही थी ब्रांडेड के नाम पर नकली शराब

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर के बिश्रामपुर (Bishrampur) इलाके में संचालित सरकारी शराब दुकान के कर्मचारियों के द्वारा अवैध शराब (Illegal Liquor) बनाने का मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस ने दो शराब दुकान कर्मचारियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. साथ ही पूरे टीम मामले की सभी एंगल से जांच में जुट गई. दरअसल, पुलिस को पिछले काफी समय से सरकारी शराब दुकान से नकली शराब बेचने की शिकायत मिल रही थी, जिसको लेकर पुलिस लगातार सतर्क थी और इसी क्रम में बीती देर रात पुलिस पेट्रोलिंग के दरमियान सरकारी दुकान के पीछे दो कर्मचारी स्पिरिट को पानी से मिलकर शराब की बोतल में भरते देखे गए.

इसके बाद पुलिस ने दोनों कर्मचारियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि उनके द्वारा स्पिरिट और पानी मिलाकर नकली शराब बनाई जा रही है, जिसको सरकारी शराब दुकान से बेचा जाता है. इसके बाद पुलिस ने दोनों कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को हिरासत में भेज दिया. वहीं, पुलिस के अनुसार इस पूरे मामले की जांच अभी भी जारी है. शराब दुकान के सभी रिकॉर्ड को खंगाल जा रहा है. पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह अवैध कारोबार कितने दिनों से चल रहा है, इसमें कौन-कौन शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- कृषि मंत्री बनने के बाद फॉर्म में आए शिवराज, आठ राज्यों के मंत्रियों के साथ बैठक कर दिए ये अहम निर्देश

तीन लोगों की हुई थी मौत

बता दें कि कुछ दिन पहले ही नकली शराब पीने की वजह से कोरबा जिले में तीन लोगों की मौत हो गई थी. ऐसे में लगातार नकली शराब वालों के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट रहा है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है. अब देखने वाली बात यहां होगी कि इस पूरे मामले में आबकारी विभाग की क्या भूमिका होती है? क्या इस बड़े सिंडिकेट का खुलासा सूरजपुर पुलिस कर पाएगी..

ये भी पढ़ें- MP में भ्रष्टाचार की इंतेहा, पहली बार पानी छोड़ते ही ध्वस्त हो गई '400 करोड़ रुपये की नहर', इलाके में भरा पानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Baloda Bazar Violence मामले में शक के घेरे में आए कांग्रेस विधायक से SIT ने की ढाई घंटे पूछताछ, दागे 100 सवाल
Illegal Liquor: शराब के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, यहां बिक रही हैं ब्रांडेड के नाम पर नक्ली शराब
Diarrhea Outbreak in Chhattisgarh Hospitals Overwhelmed See the Latest Report in Hindi
Next Article
छत्तीसगढ़ में डायरिया से अस्पतालों में मचा हाहाकार, देखिए ताजा रिपोर्ट
Close
;