विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News: रायगढ़ में ट्रांसपोर्टर्स और त्रिपुरा राइफल्स के बीच हुई मारपीट, 6 जवान घायल , जानिए क्या है मामला

CG News : रायगढ़ के धर्मजयगढ़ में शुक्रवार को त्रिपुरा राइफल्स और वाहन चालकों के बीच मारपीट हुई है. घटना में सूबेदार सहित 6 जवान घायल हुए हैं. वाहनों की एंट्री को लेकर सारा विवाद हुआ था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 3 min
CG News: रायगढ़ में ट्रांसपोर्टर्स और त्रिपुरा राइफल्स के बीच हुई मारपीट, 6 जवान घायल , जानिए क्या है मामला

Chhattisgarh News : रायगढ़ (Raigarh) जिले के धर्मजयगढ़ में छाल में बाईपास मार्ग को बंद करने को लेकर ट्रांसपोर्टर्स और त्रिफुरा राइफल्स के जवानों के बीच जमकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि ट्रांसपोर्टर्स ने त्रिपुरा राइफल्स (Tripura rifles) के जवानों की पिटाई कर दी. इस घटना में सूबेदार सहित 6 जवान घायल हो गए. शुक्रवार दोपहर SECL में बाईपास मार्ग से एंट्री कर रहे वाहनों को त्रिपुरा रायफल के जवान रोक रहे थे. इससे नाराज वाहन चालकों ने त्रिपुरा राइफल के जवानों से हाथापाई शुरू कर दी. इतना ही नहीं ट्रांसपोर्टर्स ने वहां मौजूद महिलाओं को अपने पक्ष में लाकर पत्थरबाजी भी की. त्रिपुरा रायफल के जवानों से खदान में मारपीट भी की गई है. इसके बाद छाल खदान के डिस्पैच को बंद कर दिया गया. इस घटना में त्रिपुरा रायफल के सूबेदार अरुण देब वर्मा नायक और मोनू कुमार दास सूबेदार के सिर पर चोट लगी है. जबकि 6 जवान घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें एक्शन में CM साय! एम्बुलेंस को आधे घंटे में पहुंचने के दिए निर्देश, 'कुष्ठ के विरुद्ध युद्ध' अभियान होगा शुरू

विवाद की स्थिति बनी रहती थी 

बता दें कि ट्रक ड्राइवर बाईपास मार्ग बनाकर छाल खदान में अपनी वाहनों की एंट्री करते हैं. यह कई दिनों से चला आ रहा है. इसकी वजह से धूल चौक में हमेशा जाम की स्थिति बानी रहती है. बाईपास मार्ग में गाड़ियों की एंट्री से लोकल ट्रांसपोर्टर्स से विवाद होते रहता था. इसका खामियाजा एसईसीएल प्रबंधन को भुगतना पड़ता था. इसे देखते हुए छाल एसईसीएल के प्रभारी सुरक्षा विभाग को छाल थाना प्रभारी के नाम एक ज्ञापन सौंपा था. इसके बाद भी थाना प्रभारी ने बाईपास मार्ग बंद नहीं कराया. इसकी वजह से यहां सुरक्षा में तैनात त्रिपुरा राइफल और लोकल ड्राइवरों के बीच विवाद की स्थिति बनी रहती थी. 

पुलिस कर रही मामले की जांच 

बता दें कि एसईसीएल प्रबंधन ने छाल पुलिस को कई बार पत्र लिखा था कि बाईपास मार्ग को बंद करवा दिया जाए. लेकिन इस मामले में पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई और अब मामला बढ़ गया. बहरहाल पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है. 
ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: नारायणपुर में बीस हजार के ईनामी नक्सली को किया गया गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close