विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News: बलरामपुर में जंगली जानवरों के लिए बिछाया था करंट, शिकारी खुद बन गया शिकार

CG News : बलरामपुर के जंगल में एक युवक का शव मिला है. वह दोस्तों के साथ जंगल में शिकार के लिए गया हुआ था. यहां उसने जंगली जानवरों का शिकार करने करंट बिछाया. लेकिन इसकी चपेट में खुद आ गया.

Read Time: 3 min
CG News: बलरामपुर में जंगली जानवरों के लिए बिछाया था करंट, शिकारी खुद बन गया शिकार

CG News Today : बलरामपुर (Balrampur) जिले के भगवानपुर जंगल में जंगली जानवरों का शिकार करने के लिए ग्रामीणों ने करंट लगाया था, इसकी चपेट आने से एक युवक की मौत हो गई. घटना वाड्रफनगर पुलिस चौकी क्षेत्र की है. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक़ भगवानपुर के जंगल में जंगली जानवरों का शिकार करने ग्रामीणों ने बिजली का करंट लगाकर रखते हैं. वाड्रफनगर का रहने वाला युवक जितेंद्र उर्फ मुन्ना  गुरुवार की रात अपने साथियों के साथ शिकार करने गया हुआ था. देर रात को उसके साथी तो घर लौट आए, लेकिन जितेंद्र सुबह तक घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू कर दी गई. सुबह उसकी लाश जंगल में मिली.

ये भी पढ़ें 2 साल में ₹52 करोड़ खर्च, 52 पंचायतों में नहीं पहुंचा पानी, जल जीवन मिशन के पाइप में बंधे हैं जानवर

करंट लगाने के बाद घूम रहे थे 

युवक के साथियों ने पुलिस को बताया कि शिकार करने के लिए जंगल में हम सब साथ गए हुए थे. रात के अंधेरे में विद्युत प्रवाहित फेंसिंग तार लगाने के बाद अलग-अलग जगह पर टहल रहे थे. काफी घंटे बीत जाने और अधिक रात हो जाने की वजह से हम लोग सभी घर वापस लौट आए, लेकिन जितेंद्र का कहीं पता नहीं चला. हमने सोचा कि  पहले ही वह घर जा चुका है. 

जांच चल रही है 

इस मामले में विवेचना अधिकारी ASI राधेश्याम विश्वकर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि युवक की मौत करंट लगने से हुई है. फिलहाल घटना के संबंध में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा होगा. दरअसल इस इलाके में युवक हर दिन जंगली जानवरों का शिकार करने जाते हैं, इस पर रोक लगाने वन विभाग की टीम ध्यान नहीं दे रही है. 

ये भी पढ़ें CG News : जेल में बंद IAS रानू साहू की जमानत अर्जी की सुनवाई फिर बढ़ी आगे, अब मिली ये डेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close