विज्ञापन

बालोद में दुर्गा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, करंट की चपेट में आए 15 से ज्यादा लोग, तीन की हालत गंभीर

Balod News-  छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में शनिवार को दुर्गा विसर्जन के दौरान बड़े हादसे की खबर है. जिले के कंवर गांव में उस समय अफरा तफरी मच गई जब करंट लगने से 15 से ज्यादा लोग झुलस गए.

बालोद में दुर्गा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, करंट की चपेट में आए 15 से ज्यादा लोग, तीन की हालत गंभीर

Balod News-  छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में शनिवार को दुर्गा विसर्जन के दौरान बड़े हादसे की खबर है. जिले के कंवर गांव में उस समय अफरा तफरी मच गई जब करंट लगने से 15 से ज्यादा लोग झुलस गए. घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. 

करंट की चपेट में आए लोगों को गुरुर हॉस्पिटल ले जाया गया है. यहां कुछ लोगों की हालत गंभीर होने के कारण धमतरी जिला अस्पताल रिफर किया गया हैं, जहा सभी घायलों का उपचार जारी है. 

एक की हालत नाजुक

घायलों में से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं एक बच्चे समेत दो अन्य की स्थिति भी गंभीर होने की जानकारी है. कुछ लोगों का उपचार गुरुर शासकीय हॉस्पिटल में चल रहा है, जबकि पांच लोगों का इलाज धमतरी शासकीय जिला अस्पताल में जारी है. 

कैसे हुआ हादसा? 

जानकारी के अनुसार, कंवर गांव में दुर्गा विसर्जन करने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए थे, इस बीच कुछ लोगों पर देवी सवार थी (मान्यता है कि नवरात्रि के दौरान कुछ लोगों के ऊपर देवी आती हैं). वे लोग डांग चल रहे थे, तभी डांग के ऊपर में लगा पीतल का कलश हाईटेंशन तार से जा टकराया और तार टूट कर नीचे गिर गया. इसके चलते विसर्जन में मौजूद कई लोग करेंट की चपेट में आ गए.  
ये भी पढ़ें- बाबा मंसूरशाह की इबादत करने देवघर पहुंचे सिंधिया, ‘शाही लिबास' में निभाई विजयादशमी की ये रस्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
इस गांव में रावण और होलिका ही नहीं, बल्कि चिता भी नहीं जलाते लोग,किस आफत का है खौफ?  
बालोद में दुर्गा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, करंट की चपेट में आए 15 से ज्यादा लोग, तीन की हालत गंभीर
Chhattisgarh  Congress took a dig at BJP membership campaign Raipur News
Next Article
छत्तीसगढ़ में 36 दिन में BJP ने किया 36 लाख सदस्य बनानें का दावा, कांग्रेस ने लगा दिए ये आरोप
Close