विज्ञापन

CG Naxal Attack: IED ब्लास्ट में ITBP के दो घायल जवान शहीद, दो पुलिसकर्मियों का चल रहा इलाज

CG Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में आईईडी विस्फोट में आईटीबीपी के दो जवान शहीद हो गए. जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

CG Naxal Attack: IED ब्लास्ट में ITBP के दो घायल जवान शहीद, दो पुलिसकर्मियों का चल रहा इलाज

CG Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में शनिवार को नक्सलियों की ओर से किए गए एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के दो जवान शहीद हो गए और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब 12 बजे अबूझमाड़ इलाके के कोडलियार गांव के पास हुई, जब सुरक्षाकर्मियों की संयुक्त टीम नक्सल विरोधी अभियान पर निकली थी.

कब हुआ अटैक? 

अधिकारी ने बताया कि आईटीबीपी, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और जिला रिजर्व गार्ड ऑफ पुलिस के जवान ओरछा, इराकभट्टी और मोहंदी इलाकों में शुरू किए गए अभियान में शामिल थे. अधिकारी ने बताया कि विस्फोट उस समय हुआ, जब गश्ती दल अभियान के बाद लौट रहा था. 

आईटीबीपी की 53वीं बटालियन के थे जवान

चार घायल जवानों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इस दौरान दो जवानों की मौत हो गई. उन्होंने बताया, "आईटीबीपी के दो जवानों की मौत हो गई, जबकि घायल पुलिसकर्मियों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है." शहीद जवानों की पहचान महाराष्ट्र के सतारा निवासी अमर पंवार (36) और कर्नाटक के कडप्पा निवासी के राजेश (36) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि दोनों जवान आईटीबीपी की 53वीं बटालियन के थे.

ये भी पढ़ें- CG Naxal Encounter: नक्सली कमांडर की आखिरी मीटिंग! गांव वालों से क्या करवाना चाहती थी नीति?

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ के दिन 16 श्रृंगार है जरूरी, ये मेहंदी डिजाइन बढ़ा देंगी आपकी खूबसूरती
CG Naxal Attack: IED ब्लास्ट में ITBP के दो घायल जवान शहीद, दो पुलिसकर्मियों का चल रहा इलाज
Dantewada Crime News murder in Barsoor on suspicion of witchcraft
Next Article
सपने में आई थी ‘देवी’! फिर चालू हुआ था खूनी खेल... ऐसे सुलझी बारसूर मर्डर की गुत्थी
Close