विज्ञापन
Story ProgressBack

शराब कारोबारियों पर पुलिस का शिकंजा, व्हिस्की से भरी 39 पेटी जब्त

Kondagaon News: छत्तीसगढ़ के कोण्डागांव (Kondagaon) में अवैध शराब (Illegal Liquor) की तस्करी करने वालों पर पुलिस ने एक्शन लिया है. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है. 

Read Time: 3 mins
शराब कारोबारियों पर पुलिस का शिकंजा, व्हिस्की से भरी 39 पेटी जब्त
शराब कारोबारियों पर पुलिस का शिकंजा, व्हिस्की से भरी 39 पेटी जब्त

Chhattisgarh News:  छत्तीसगढ़ के कोण्डागांव (Kondagaon) में नशे के खिलाफ पुलिस टीम ने कार्रवाई की है. करीब ढाई लाख रुपये के शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 39 पेटी अंग्रेजी शराब और एक गाड़ी जब्त हुई है. अवैध रूप से अंग्रेजी शराब (Illegal Liquor) रखकर परिवहन करते हुए 2 आरोपियों को फरसगांव पुलिस और सायबर सेल कोण्डागांव ने गिरफ्तार किया है. दरअसल, आरोपी अवैध शराब की पेटियों को रायपुर से जगदलपुर ले जा रहे थे. दरअसल, पुलिस को खबर मिली थी कि रायपुर से जगदलपुर की ओर एक मारुति सिल्वर कलर की कार आ रही है. कार का नंबर CG LM 6400 है और उसमें ज़्यादा मात्रा में शराब भरकर दो व्यक्ति अवैध रूप से परिवहन कर रहे हैं. 

लाखों में अंग्रेजी शराब की कीमत 

बता दें कि आरोपियों के कब्जे से मध्य प्रदेश की गोवा व्हीस्की अंग्रेजी शराब की कुल 39 पेटी जब्त की गई है. बरामद की गई 351 लीटर गोवा व्हीस्की अंग्रेजी शराब की कीमत 263250 रुपये है. कोण्डागांव SP येदुवल्ली अक्षय कुमार के निर्देश पर कार्रवाई की गई. पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब की खेप को बरामद किया. ये सूचना मुखबिर ने 23 मई को फोन के जरिए दी थी.

 ATM, पर्स और मोबाइल जब्त 

शराब लेकर कार केशकाल की ओर से आ रही थी. जो कुछ ही समय में फरसगांव पहुंचने वाली थी. कार के पहुंचने से पहले मुखबिर ने सूचना दे दी. जिससे पुलिस टीम एक्टिव हो गई. इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए गाड़ी को रुकवाया. गाड़ी में बैठे दो व्यक्तियों से पुलिस ने पूछताछ की जिसमें एक शख्स ने अपना नाम सविन्दर सिंह (27) और दूसरे ने अपना नाम रंजीत सिंह (27) बताया है.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh : नक्सलियों के सरेंडर के लिए नई नीति की तैयारी पर गरमाई सियासत, विपक्ष ने सरकार को घेर पूछे ये सवाल...

पूछताछ में हुआ खुलासा 

पुलिस ने जब आरोपियों कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला MP के बैतूल से दंतेवाड़ा और जगदलपुर में शराब की सप्लाई करते थे. कार के बैक साइड की डिग्गी को ओपन किया तो पुलिस को गोवा व्हीस्की की 39 पेटियां मिलीं. इस बीच दो मोबाइल फोन, एक पर्स और एक ATM कार्ड भी जब्त किया गया है. दोनों आरोपियों को धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत 23 मई को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- ये कैसी लापरवाही! जिंदा युवक को पंचायत सचिव ने कागजों में मार दिया, नहीं हो पा रहा है अब स्कूल में एडमिशन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Baloda Bazar Violence: पूरा हुआ Restoration का काम, नए लुक में नजर आया कलेक्ट्रेट
शराब कारोबारियों पर पुलिस का शिकंजा, व्हिस्की से भरी 39 पेटी जब्त
Police Inspector from bilaspur arrested and transferred by sp city know all crime
Next Article
Crime: खाकी की आड़ में अपराधियों को दे रहा था शह, भेद खुलते ही मिली ऐसी सजा
Close
;