विज्ञापन
Story ProgressBack

छत्तीसगढ़ पुलिस के जाल में फंसा इंटरस्टेट चोर गिरोह, इतने लाख रुपये का माल बरामद

CG Crime: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले की पुलिस ने डकैती की प्लानिंग करते 6 अंतरराज्यीय चोर गिरोह के सदस्यों दबोच लिया है. आरोपियों के कब्जे से बड़ी संख्या में सोने-चांदी के जेवरात और अन्य सामान बरामद किया गया है.

Read Time: 3 mins
छत्तीसगढ़ पुलिस के जाल में फंसा इंटरस्टेट चोर गिरोह, इतने लाख रुपये का माल बरामद
छत्तीसगढ़ पुलिस के जाल में फंसा इंटरस्टेट चोर गिरोह, इतने लाख रुपये का माल बरामद.

Chhattisgarh Today News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh)  के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले के डोंगरगढ़ क्षेत्र में हुई चोरी की वारदात को लेकर काफी चर्चा थी. बता दें कि 7 मई को रामाटोला में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले शातिर अपराधियों की पुलिस तलाश कर रही थी. पुलिस ने अब इस मामले में अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 6 सदस्यों को दबोच लिया है.डोंगरगढ़ क्षेत्र में गश्त के दौरान सुनसान जगह पर पुलिस को 6 लोग संदिग्ध अवस्था में मिले,जिनसे पूछताछ करने पर संदेहियों के बैग में पाना,पेचकस,सब्बल,टॉर्च, डिजिटल ज्वेलरी वेट मशीन पाया गया. जिसके बाद पकड़े गए सभी आरोपियों को पुलिस ने थाने में लाया गया.


6 लाख 56 हजार रुपये का माल बरामद 

पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह डकैती के इरादे से इस क्षेत्र में घूम रहे हैं. आरोपियों ने पूर्व में भी डोंगरगढ़ क्षेत्र के रामा टोला में बीते 7 जून को दिन में एक घर का ताला तोड़ा था. इस बीच गिरोह ने लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात चोरी किये थे. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से विभिन्न जगहों पर किए गए चोरी के 64 ग्राम सोना,1112 ग्राम चांदी सहित लगभग 6 लाख 56 हजार रुपये का माल बरामद किया है.


अनूपपुर के ज्वेलर्स को भी किया गिरफ्तार 

इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राजनांदगांव पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने बताया कि डकैती का प्रयास करते हुए अंतरराज्यीय चोर गिरोह को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, चोरी का माल खपाने वाले अनूपपुर के ज्वेलर्स को भी गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से सोने-चांदी के जेवरात और चोरी, डकैती में इस्तेमाल किए जाने वाले औजार जब्त हुए हैं.

ये भी पढ़ें-  MP में दबंगों ने दलित युवक को नंगा कर पीटा, फिर सिग्नेट से जलाया, video viral होने पर हरकत में आया प्रशासन


पूरे मामले की जांच की जा रही है

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन आरोपियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के अलग-अलग जिलों में लगभग पांच मामले सामने आए हैं. जिनकी जांच भी पुलिस द्वारा की जा रही है. आरोपियों के पास से सोने चांदी के जेवरात घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल और चोरी के हथियार, जिन सब की कीमत 6 लाख 56 हजार रुपये है को जब्त किया गया है. सभी आरोपी पश्चिम बंगाल और उड़ीसा के रहने वाले हैं, आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- मुरैना में गोवंश हत्या व Beef मिलने के बाद आरोपियों के यहां चला बुलडोजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Balodabazar Violence मामले में सामने आया 'कांग्रेस कनेक्शन', NSUI कार्यकर्ता समेत 7 और चढ़े हत्थे
छत्तीसगढ़ पुलिस के जाल में फंसा इंटरस्टेट चोर गिरोह, इतने लाख रुपये का माल बरामद
Chhatarpur woman leader of BJP Jyoti Chaurasia issued challan during magistrate checking
Next Article
BJP की महिला नेता को हूटर लगाना पड़ा महंगा, मजिस्ट्रेट चेकिंग में कटा इतने हजार रुपये का चालान
Close
;